राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का कार्ड हुआ लीक, यहां लेंगे सात फेरे

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने हाल ही में सगाई की है. अब इनकी शादी की तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. इसी बीच अब दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर लीक हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2021, 01:06 PM IST
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा आज शादी करने जा रहे हैं
  • राजकुमार-पत्रलेखा की शादी का कार्ड लीक हो गया है
राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का कार्ड हुआ लीक, यहां लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब आखिरकार आज दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. हाल ही में इनकी सगाई की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थीं. इसके बाद अब इनकी शादी का कार्ड का सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

आज ही फेरे लेंगे राजकुमार और पत्रलेखा

इस कार्ड में कपल का नाम लिखा हुआ है, साथ ही शादी की तारीख 15 नवंबर लिखी है. इसका मतलब है कि राजकुमार और पत्रलेखा आज ही चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

इस इंविटेशन कार्ड को राजकुमार के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. इसमें यह भी बताया गया है कि इनकी शादी का आयोजन चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में हो रही है.

पहले वायरल हुआ था सगाई का वीडियो

गौरतलब है कि इससे पहले राजकुमार और पत्रलेखा की सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@samthebestest_)

इसमें एक्टर पत्रलेखा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज करते दिख रहे थे. इसके बाद पत्रलेखा ने भी घुटनों पर बैठकर ही उन्हें अंगूठी पहनाई और दोनों रोमांटिक डांस करने लगे.

वेडिंग लुक में देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

सगाई के फंक्शन में पत्रलेखा और राजकुमार व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट में दिखें थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया. ऐसे में अब इनके चाहने वाले दोनों को वेडिंग आउटफिट में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने शॉर्ट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर फिर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़