Arranged Couples Trailer: 'अरेंज्ड कपल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मैरिड लाइफ को खूबसूरती से दिखाती है सीरीज

Arranged Couple Trailer: युवा दर्शकों के लिए पहली पसंद बन चुका TVF ने अपना नए शो 'अरेंज्ड कपल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. सीरीज में शादीशुदा एक कपल जिनकी अरेंज मैरिज होती है, वो बाद में कैसे एक-दूसरे के लिए अनफिट होते हैं, ये दिखाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2024, 04:51 PM IST
  • 'अरेंज्ड कपल' का ट्रेलर रिलीज
  • फैंस को सीरीज का बेसब्री से इंतजार
Arranged Couples Trailer: 'अरेंज्ड कपल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मैरिड लाइफ को खूबसूरती से दिखाती है सीरीज

नई दिल्ली:Arranged Couple Trailer: TVF को भारत में किसी भी अन्य कंटेंट क्रिएटर की तुलना में युवा दर्शकों की नब्ज को बेहतर ढंग से समझने के लिए जाना जाता है. उनके शो हमेशा दर्शकों के साथ कनेक्ट करते हैं, ऐसे में उनका नया शो, "अरेंज्ड कपल" इसका बेस्ट एक्साम्पल हैं. हाल ही में रिलीज़ किया गया ट्रेलर शादी शुदा जीवन के एक और पहलू को पेश करने वाला है, जो दर्शकों के साथ खूबसूरती से कनेक्ट कर रहा है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

TVF ने "अरेंज्ड कपल" का नया ट्रेलर रिलीज़ किया है. ट्रेलर काफी शानदार है. कहानी शादीशुदा ज़िंदगी की विभिन्न चुनौतियों और खुशियों को खूबसूरती से दर्शाती है, जिससे इसे समझना आसान हो जाता है. यह TVF की एक और बेहतरीन सीरीज है. ट्रेलर ने फैंस के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है.

टीवीएफ के शानदार शो

अरेंज्ड कपल से लेकर परमानेंट रूममेट्स तक, TVF ने रिश्तों के दो अहम पहलुओं को बहुत खूबसूरती से दिखाया है. रिश्तों की बुनियादी बातों के बारे में TVF की समझ और उसे स्क्रीन पर उतारने की उनकी क्षमता वाकई दिलचस्प और देखने लायक है.

हर दिन बढ़ रहा शोज का क्रेज

TVF इस साल हर एक बीतते दिन के साथ आगे बढ़ता जा रहा है.  एक के बाद एक, वो बहुत ही दिलचस्पी वाले कंटेंट ला रहे हैं.  सपने बनाम एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत एस, कोटा फैक्ट्री S3, और गुल्लक एस के बाद, अरेंज्ड कपल्स भी बहुत एंटरटेनिंग लग रहा है.  फैंस को इसके शोज का बेसब्री से इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का पोस्ट देख भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- 'अब इतने बुरे दिन आ गए आपके...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़