अब टीवी का हिस्सा बनने जा रह रहे हैं आशुतोष राणा, इस सीरियल में आएंगे नजर

आशुतोष राणा फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. उन्होंने अब तक के करियर में कई शानदार भूमिकाएं निभाई हैं. शायद ही कुछ ऐसा होगा जिनसे वह चूके होंगे. ऐसे में अब आशुतोष को टीवी पर भी देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2021, 11:45 PM IST
  • आशुतोष राणा के हर किरदार से पहले ही दर्शक प्रभावित हैं
  • इस बार आशुतोष अपने टीवी शो के कारण चर्चा में आ गए हैं
अब टीवी का हिस्सा बनने जा रह रहे हैं आशुतोष राणा, इस सीरियल में आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) को इंडस्ट्री के उन सितारों में गिना जाता है, जो अपनी अदाकारी से किसी भी उम्र के दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. आशुतोष किसी भी भूमिका को आसानी से पर्दे पर उतारने में माहिर हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को दर्शकों के सामने पेश किया है.

इस शो में दिखेंगे आशुतोष

अब आशुतोष टीवी पर भी नजर आने वाले हैं. उन्हें जल्द ही क्राइम पेट्रोल सतर्क शातिर क्रिमिनल्स शो की एंकरिंग करते नजर आएंगे. वह अपराधियों द्वारा किए गए सबसे खतरनाक अपराधों को उजागर करने वाली दिलचस्प आपराधिक साजिशों का वर्णन करेंगे. 'वॉर', 'पग्लैट' और 'हंगामा 2' जैसी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता उस जघन्य विचार प्रक्रिया को दोहराएंगे जिसके साथ अपराध किए गए.

समाज को शिक्षित करते हैं ऐसे शो- आशुतोष

आशुतोष इसके बारे में बताते हैं, "क्राइम पेट्रोल सतर्क जैसा शो बड़े पैमाने पर समाज को शिक्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है. शो पर सामने आने वाली कहानियां कई मायनों में आंखें खोलने वाली हैं. एक एंकर के रूप में, मेरा एकमात्र इरादा है दर्शकों को अपने गार्ड को निराश न करने और हर स्थिति में चौकस और जागरुक होने के लिए प्रोत्साहित करना है."

9 अगस्त को टेलीकास्ट होगा एपिसोड

आशुतोष ने आगे कहा, "हालांकि, जो पहले से हो चुका है उसे बदल या पूर्ववत नहीं किया जा सकता है, कोई निश्चित रूप से कठिन समय में सीख सकता है और तेजी से कार्य कर सकता है." बता दें कि 'क्राइम पेट्रोल सतर्क शातिर क्रिमिनल्स' 9 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाला है.

ये भी पढ़ें- अब निया शर्मा ने जींस का बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, पार की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़