अविनेश रेखी ने अपने नए सीरियल के लिए घटाया 13 किलो वजन, एक्टर ने बताया डाइट प्लान

अविनेश के साथ अंजलि तत्रारी आगामी शो 'तेरे बिना जिया जाए ना' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. कहानी अंजलि द्वारा निभाई गई कृष्णा चतुवेर्दी भूमिका के आस-पास घूमती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2021, 11:06 AM IST
  • अविनेश ने कम समय में 13 किलो वजन कम किए
  • इतना अधिक वजन कम करके अविनेश चर्चा में आ गए हैं
अविनेश रेखी ने अपने नए सीरियल के लिए घटाया 13 किलो वजन, एक्टर ने बताया डाइट प्लान

नई दिल्ली: टीवी पर्दे के एक्टर अविनेश रेखी (Avinesh Rekhi) जल्द ही ज़ी टीवी (Zee Tv) के सीरियल 'तेरे बिना जिया जाए ना' (Tere Bina Jiya Jae Na) में नजर आने वाले हैं. इस टीवी शो में प्यार और अपने शाही परिवार एवं उसकी विरासत के प्रति अपने कर्तव्यों के बीच उलझकर रहने वाले राजकुमार की कहानी दर्शक देखेंगे.

अविनेश के साथ अंजलि तत्रारी आगामी शो 'तेरे बिना जिया जाए ना' में मुख्य भूमिका निबा रही हैं. कहानी अंजलि द्वारा निभाई गई कृष्णा चतुवेर्दी भूमिका के इर्द-गिर्द घूमती है. शो में राजकुमार की भूमिका निभाने के लिए अविनेश ने कम समय में 13 किलो वजन कम करके खुद को पूरी तरह से बदलने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की.

अविनेश ने कहा, 'ज्यादातर लोगों के लिए वजन कम करना सपना है. वजन कम करना वास्तव में एक बहुत ही कठिन काम है. मैं अपने पूरे जीवन में एक फिटनेस उत्साही रहा हूं, लेकिन इस बार मेरे लिए यह काफी मुश्किल था.'

एक्टर ने बताया कि आखिर किस तरह कम किया वेट
उन्होंने कहा कि थोड़े समय में 13 किलो वजन कम किया, जिससे उन्हें आश्चर्य हुआ क्योंकि उन्होंने इस गति से पहले इतना वजन कम नहीं किया था. उन्होंने आगे कहा कि जब आपके पास समर्पण होता है और प्रेरणा के साथ काम करते हैं. इस सफलता के लिए एक्टर ने कठोर आहार का पालन किया है, जिसका उन्हें उचित परिणाम मिला है. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी भार प्रशिक्षण के लिए जिम नहीं गया था, मैंने केवल कार्यात्मक प्रशिक्षण किया जिसमें हाथों की आवश्यकता होती है, जैसे कसरत, पुश-अप और पुल-अप शामिल है. 

ये भी पढ़ें- पहलवानी में हाथ आजमाएंगी अंकिता? पति Milind Soman का मुग्दर लेकर बहाया पसीना

'चुनौतीपूर्ण शो में काम करना बेहद दिलचस्प है'
एक्टर वजन कम करने की बात बताते हुए खुश थे. अभिनेता ने कहा कि जब मुझे शो की पेशकश की गई, तो वे चाहते थे कि मैं बहुत सारे दृश्यों के लिए बिना कपड़े के शूट करूं. अविनेश ने कहा कि यह शो वास्तव में चुनौतीपूर्ण है, लेकिन मैं खुद को स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत संतुष्ट और उत्साहित हूं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़