अवनीत कौर के चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें, फिर चलाया अदाओं का जादू

अवनीत कौर की अदाओं पर कोई फिद न हो ऐसा तो शायद ही कभी होगा. हर लुक में एक्ट्रेस कहर ढाती हैं. अब फिर से उनका सिजलिंग लुक दिखा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 29, 2023, 10:55 PM IST
  • अवनीत कौर ने दिखाया किलर लुक
  • अवनीत हर लुक में हॉट दिखती हैं
अवनीत कौर के चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें, फिर चलाया अदाओं का जादू

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही देशभर के लोगों पर चलाया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं, उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. यही कारण है कि अवनीत की एक झलक देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं.

Avneet Kaur की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अवनीत अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, या फिर यूं कहा जाए कि एक्ट्रेस आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

हर दिन उनका एक नया और बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाई हैं.

हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें वह ब्लैक कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर फ्लोरल प्रिंट वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रोजी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने बालों को आधा बांधकर ओपन रखा है.

अवनीत कौर ने बढ़ाई धड़कनें

अवनीत के चाहने वाले उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. यूजर्स ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, सिर्फ 4 घंटों में ही अवनीत की फोटोज पर करीब 3 लाख लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि अवनीत काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान हुईं उर्फी जावेद की मुरीद, इस तरह बांधे तारीफों के पुल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़