अवनीत कौर ने फिर दिखाईं शोख अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी सिजलिंग अदाओं के जादू से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए अवतार ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 03:56 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया लवर हैं
  • अवनीत ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं
अवनीत कौर ने फिर दिखाईं शोख अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.

अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं

अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. अवनीत की हर फोटो और वीडियो इंस्टग्राम पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगती है. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उनका लेटेस्ट लुक भी काफी चर्चा में है.

अवनीत ने दिखाईं दिलकश अदाएं

तस्वीरों में अवनीत को व्हाइट कलर का शरारा सूट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस नए लुक में अवनीत बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है. अवनीत के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढे़ं- Drishyam 2 Trailer: खत्म हुआ इंतजार, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का दमदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़