Avneet Kaur Saree Look: अवनीत कौर की सादगी पर फिदा हुए लोग, सिंपल सी साड़ी में दिखीं इतनी खूबसूरत

Avneet Kaur Saree Look: अवनीत कौर की हर अदा फैंस को बेकाबू कर देती है. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी नई फोटोज कभी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपनी नया लुक दिखाया, जिसमें वह साड़ी पहने बहुत सोबर लुक में दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 12:11 AM IST
  • अवनीत कौर ने चलाया अदाओं का जादू
  • अवनीत के साड़ी लुक ने भी बनाया दीवाना
Avneet Kaur Saree Look: अवनीत कौर की सादगी पर फिदा हुए लोग, सिंपल सी साड़ी में दिखीं इतनी खूबसूरत

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) हर दिन अपने सिजलिंग और सेक्सी लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. ऐसे में अब उनके चाहने वालों को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपना नया लुक शेयर कर दिया है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस वेस्टर्न लिबास छोड़ देसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए लाइट ब्लू शेड की कॉटन की साड़ी चुनी है, लेकिन इस सिंपल सी साड़ी में भी अवनीत कहर ढा रही हैं.

Avneet Kaur की सादगी ने किया मदहोश

अवनीत ने इस साड़ी के साथ मैंच करता हुई सिंपल ब्राउन ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस लुक को न्यूड सटल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

वहीं, उनके माथे पर सजी छोटी सी काली बिंदिया उन्हें और खूबसूरत बना रही है. अवनीत इस लुक में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस उनकी इन फोटोज पर दिल हार बैठे हैं.

21 की उम्र में बड़ा नाम बनीं अवनीत कौर

अवनीत के कैमरे के सामने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है. फोटोज में वह एक तालाब के पास बैठकर पोज दे रही हैं. बता दें कि अवनीत उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हासिल किया है. सिर्फ 21 साल की उम्र में अवनीत ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत को कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया बॉसी अंदाज, ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़