फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी बेहद स्टाइलिश साड़ी, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

अवनीत कौर (Avneet Kaur) प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह हर दिन अपने अलग-अलग लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार अवनीत पर देसी रंग चढ़ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 05:03 PM IST
  • देसी रंग में रंगीं अवनीत कौर
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस
फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी बेहद स्टाइलिश साड़ी, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर नाम कमा चुकी हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. दुनियाभर में आज उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

अवनीत ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

अवनीत प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन लोगों को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है. 

अवनीत ने फोटोशूट के लिए पहनी साड़ी

फोटोज में अवनीत फ्लोरल प्रिंट स्टाइलिश साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने सटल मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. हैवी नेकपीस और ईयररिंग्स उनके इस देसी लुक निखार रहे हैं. 

वायरल हुईं तस्वीरें 

यहां अवनीत अपने लुक को फ्लॉन्ट करती हुई अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- समुद्र किनारे बोल्ड हुईं आमना शरीफ, वन पीस ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़