शादी के 17 साल बाद भी इसलिए मां नहीं बनीं आएशा जुल्का, खुद लिया था बड़ा फैसला

जिस समय अपने करियर के पीक पर थीं, तभी उन्होंने शादी कर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया. दरअसल, वह एक आम जिंदगी जीना चाहती थीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2021, 03:26 PM IST
  • आएशा जुल्का ने शादी कर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया
  • आएशा ने 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशि से शादी की थी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

शादी के 17 साल बाद भी इसलिए मां नहीं बनीं आएशा जुल्का, खुद लिया था बड़ा फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आएशा जुल्का इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक रही हैं. जो अपने करियर की शुरुआत करते कि दर्शकों की पहली पसंद बन गईं. आएशा ने भी अपने अभिनय में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी. उन्होंने हिंदी सिनेमा के अवाला तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है.

शादी के बाद छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री 

आएशा जिस समय अपने करियर के पीक पर थीं, तभी उन्होंने शादी कर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया. दरअसल, वह एक आम जिंदगी जीना चाहती थीं. हालांकि, उनके फैंस हमेशा से ही यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आखिर क्यों आएशा ने इस लाइफ को चुना. यहां तक की उनके बच्चे भी नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Oscar 2021: जानिए कौन बना बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस, यहां देखें पूरी लिस्ट

मां नहीं बनना चाहती थीं आएशा जुल्का

अब ये सभी जवाब आएशा ने खुद दिए हैं. हाल में एक इंटरव्यू के दौरन आएशा ने बताया कि शादी के बाद मां न बनने का फैसला उन्हीं का था. आएशा ने 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशि से शादी की थी. इनकी शादी को 17 साल बीत गए हैं, लेकिन अब तक दोनों के कोई बच्चे नहीं हैं. आएशा का कहना है कि उन्होंने खुद कभी मां न बनने का फैसला किया है. 

पति ने किया आयशा के फैसले का समर्थन 

आएशा ने बताया कि उन्होंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था, इसलिए वह एक सामान्य जिंदगी जीना चाहती थीं. जिसमें अब वह बहुत खुश भी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि बॉलीवुड से दूर रहने का उनका फैसला सही था. वहीं मां न बनने के फैसले पर आयशा ने कहा था, 'मेरा कोई भी बच्चा नहीं हैं क्योंकि मैं बच्चे नहीं चाहती थी. पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया और मुझे समझा. आयशा ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने उनके फैसले का समर्थन किया.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मालदीव गए सेलेब्स को आड़े हाथों लिया, कहा- कुछ तो शर्म करो

आखिरी बार फिल्म जीनियस में नजर आई थीं आयशा 

बता दें कि एक वक्त था जब आयशा को स्लिप डिस्क की भी समस्या थी और वह पूरे दिन बेड पर रहती थी. उनका काफी वजन भी बढ़ गया था. मालूम हो कि वह आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीनियस में दिखाई दीं थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़