नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मालदीव गए सेलेब्स को आड़े हाथों लिया, कहा- कुछ तो शर्म करो

कोरोना काल में मालदीव गए बॉलीवुड सितारों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) खासे नराज हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2021, 11:37 AM IST
  • मालदीव वेकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी
  • इंटरव्यू में बोले- सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना बंद करें
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मालदीव गए सेलेब्स को आड़े हाथों लिया, कहा- कुछ तो शर्म करो

नई दिल्ली: जहां एक तरह एक बार फिर से लोग अपने घरों में कैद हो चुके हैं, वहीं दूसरी ओर कई बॉलीवुड सितारें इस समय मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उन सितारों की इसी बात से खासे नराज हैं. 

छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए हैं सेलेब्स

एक बार फिर कोरोना वायरस बहुत तेजी से पूरे देश में अपने पैर पसार रहा है. बढ़ते मामलों में नियंत्रण पाने के लिए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसे हालात पैदा हो चुके हैं. पिछले कुछ दिनों में टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह समेत कई स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- एजाज-पवित्रा ने कैमरा के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- इन्हें घर में ही रहने को कहो

मालदीव वेकेशन पर गए सितारों पर भड़के नवाजुद्दीन 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उन सितारों से बहुत नाराज हैं, जो इस कोरोना काल में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच रहे हैं और अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में वह इन बॉलीवुड सितारों पर भड़के हैं. 

लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं. लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो'. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने किया लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘घुंघरू’ पर धमाकेदार डांस, देखें Video

सेलेब्स से कहा- कुछ तो शर्म करो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे कहा, 'वेकेशन पर जाना बुरी बात नहीं है लेकिन इस मुश्किल वक्त में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है. इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है. लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें'.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़