अब पर्दे पर बल्ला घुमाने के लिए तैयार आयुष्मान, इस क्रिकेटर की बायोपिक में मचाएंगे धमाल!

आयुष्मान खुराना की फिल्मों के लिए हमेशा ही दर्शकों में एक अलग ही उत्सुकता रहती है. एक्टर भी अपने हर किरदार के साथ कुछ न कुछ नया करते नजर आते हैं. इस बार आयुष्मान अगली फिल्म के लिए हाथ में बल्ला हाथने जा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 2, 2023, 01:43 PM IST
  • आयुष्मान खुराना बनेंगे पर्दे के दादा
  • सौरव गांगुली की बायोपिक में दिखेंगे
अब पर्दे पर बल्ला घुमाने के लिए तैयार आयुष्मान, इस क्रिकेटर की बायोपिक में मचाएंगे धमाल!

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmanaa Khurrana) को उन सितारों में से एक कहा जाता है जो अपने किरदारों में इस कदर डूब जाते हैं कि वह बिल्कुल रियल लगते हैं. हालांकि, उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को उतनी सफलता नहीं मिल पाई जितनी उम्मीद की गई है. इसके अब आयुष्मान फिर से एक निकल पड़े हैं अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में. दरअसल, उन्हें इस बार पर्दे पर क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. खबर है कि आयुष्मान को सौरव गांगुली के रोल में देखा जाने वाला है.

2021 में हुआ था बायोपिक का ऐलान

पिछले काफी समय सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर चर्चा बनी हुई है. अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष्मान को कास्ट किया गया है. स्पोर्ट्समैन में अब तक बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में बनी हैं, लगभग सभी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखाया है. अब इसी लिस्ट में सौरव गांगुली की जिंदगी पर बनाई जा रही फिल्म का नाम भी जुड़ने जा रहा है. इस बायोपिक का ऐलान 2021 में किया गया था.

रणबीर और कार्तिक का नाम भी आया था सामने

फिल्म की घोषणा के समय खबर आई थी रणबीर कपूर को सौरव गांगुली का किरदार निभाते देखा जाएगा. उनके बाद कार्तिक आर्यन के नाम को लेकर भी खूब चर्चा हुई. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि मेकर्स ने आयुष्मान खुराना को फाइनल कर लिया है. खबर है कि एक्टर और सौरव दोनों ही बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. उनके लेफ्ट हैंडेड होने के कारण ही उन्हें इस फिल्म में कास्ट किया गया है. हालांकि, फिलहाल इन खबरों पर आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है.

दिसंबर में शुरू हो सकती है शूटिंग

बता दें कि सौरव गांगुली की इस बायोपिक का निर्देशन साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं. यह पहला मौका है जब ऐश्वर्या किसी हिन्दी फिल्म के निर्देशन की कमान अपने हाथ में ले रही हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jailer OTT: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है रजनीकांत की 'जेलर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़