नई दिल्ली: बांग्लादेश के हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. शेख हसीना के सत्ता और देश छोड़ने के बाद बांग्लादेश में हिंसा का भड़क पड़ी है. ऐसे में आम से लेकर खास तक हर इंसान मुश्किलों में फंस गया है. अब बांग्लादेश से एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि मुजीबुर रहमान पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर को भीड़ ने इतना पीटा है उनकी मौत हो गई है. उनके साथ-साथ डायरेक्टर के एक्टर बेटे पर भी भीड़ का गुस्सा निकला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जान बचाने के लिए भाग रहे थे सलीम और शांतो


बताया जा रहा है कि यह मामला मॉब लिंचिंग का है. यहां बांग्लादेश के जाने-माने एक्टर शांतो खान और डायरेक्टर पिता सलीम खान इतनी बुरी तरह भीड़ में फंस गए कि उन्हें अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलीम और शांतों अपनी जान बचाकर यहां से भागने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भीड़ के बीच वह बच नहीं पाए और भीड़ ने उन्हें धर-दबोचा.


भीड़ ने ले ली जान


इसके बाद भीड़ शांतों और सलीम को तब तक पीटती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई. अब इस दर्दनाक घटना ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है. वहीं, खबरों की मानें तो यह घटना सोमवार की है. खबरों के मुताबिक, पिता और बेटे की इस जोड़ी ने भीड़ से बचने के लिए गोली भी चलाई थी, लेकिन इस कारण भीड़ और भड़क पड़ी और दोनों पर टूट पड़ी.


सलीम ने बनाई थी फिल्म


गौरतलब है कि सलीम खान ने कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था. उनकी फिल्म 'विद्रोही' काफी चर्चा में रही थी, इसमें उन्होंने बांग्लादेश के राष्ट्रपति शेख मुजीबुरी रहमान की कहानी को दिखाने की कोशिश की थी. वहीं, एक्टर शांतो के खिलाफ अवैध संपत्ति जुटाने को लेकर मामला दर्ज किया गया था.


ये भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली मनु भाकर संग जॉन अब्राहम ने शेयर की फोटो, लोगों ने लगाई इसलिए फटकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.