Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली मनु भाकर संग जॉन अब्राहम ने शेयर की फोटो, लोगों ने लगाई इसलिए फटकार

Paris Olympic 2024: जॉन अब्राहम ने कुछ देर पहले ही पेरिस ओलंपिक में 2 पदक जीतने वाली मनु भाकर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. हालांकि, अपनी इस फोटो के साथ अब जॉन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 7, 2024, 07:03 PM IST
    • जॉन ने शेयर की मनु संग फोटो
    • जॉन की इस बार पर आया गुस्सा
Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली मनु भाकर संग जॉन अब्राहम ने शेयर की फोटो, लोगों ने लगाई इसलिए फटकार

Paris Olympic 2024: पिस्टल शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत की सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. उन्होंने एक ही सिंगल एडीशन में दो मेडल अपने नाम कर एतिहासिल जीत हासिल की. अब मनु भारत लौट आई हैं. वहीं, देश में उनका बहुत खूबसूरती के साथ किया गया ह. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने भी मनु भाकर से मुलाकात की है. जॉन ने मनु के साथ मुलाकात के इन पलों को यादगार बनाते हुए उनके साथ फोटो भी क्लिक कराई है. हालांकि, इस फोटो की वजह से लोगों ने एक्टर को फटकार लगानी शुरू कर दी है.

लोगों को नहीं पसंद आई ये बात

जॉन अब्राहम ने मनु के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की है. इस फोटो में जॉन और मनु कैमरे में देखकर स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं. इस दौरान मनु ने एक मेडल अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और दूसरा मेडल जॉन के हाथ में है. हालांकि, अब यही बात लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई है. कई लोगों ने जॉन को मेडल पकड़ने के लिए फटकर लगानी शुरू कर दी है.

लोगों ने लगाई जॉन को फटकार

जॉन ने मनु के साथ फोटो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मनु भाकर और उनके प्यारे परिवार से मिलकर खुशी हुई. उन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है. सम्मान.' वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स जॉन को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'माफ करना, लेकिन किसी और के जीते हुए पदक को छूने का आपको कोई अधिकार नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो सब ठीक है! आपको उनके जीते पदक नहीं पकड़ने चाहिए थे! उनके पास दोनों मेडल पकड़ने के लिए दो हाथ हैं! आप उनके साथ फैन मोमेंट बिता सकते थे.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोगों ने जॉन को मेडल पकड़ने के लिए बुरा-भला कहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगे जॉन अब्राहम

दूसरी ओर जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'वेदा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका हाल ही में रिलीज किया या ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा वह 'द डिप्लोमेट', 'तेहरान' और 'तारीक' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर भी खबरों में हैं. जॉन के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 7 August Spoiler: वनराज की अक्ल ठिकाने लगाएगी मीनू, अनुज को समझाएगी देविका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़