'भाभी जी' के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान

'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. इस खबर से अब पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर भी खूब हंगामा मच गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 01:12 PM IST
  • टीवी एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है
  • 'भाभी जी' में वह मलखान के रोल में दिखे
'भाभी जी' के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान

नई दिल्ली: शनिवार के दिन की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री की हस्तियों के बेहद दुखद और एक बड़े सदमे के साथ हुई. हाल ही में खबर आई है कि मशहूर टीवी एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है (Deepesh Bhan Passes away). उन्हें 'भाभीजी घर पर हैं' (BhabhiJi Ghar Par Hain) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभाने के लिए घर-घर में जाना जाता है. अब अचानक उनके निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे.

क्रिकेट खेल रहे थे Deepesh Bhan उर्फ मलखान

फिलहाल दीपेश भान के निधन की कोई वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि शनिवार की सुबह एक्टर क्रिकेट खेल रहे थे और इसी दौरान वह अचानक वह गिर पड़े. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया. अब इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर एक अजीब सा सन्नाटा छा गया है.

'भाभीजी घर पर हैं' की टीम ने दी श्रद्धांजलि 

'भाभीजी घर पर हैं' की टीम ने दीपेश को श्रद्धांजलि देते हुए एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, 'हमारे प्यारे दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा हैं. वह भाभीजी घर पर हैं के सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक थे और हमारे परिवार की तरह थे. वो हम सभी को बहुत याद आएंगे. उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं हैं. उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. ईश्वर उनके परिवार को इस अपार क्षति से उबरने की शक्ति दे.'

3 साल पहले ही हुई थी दीपेश की शादी

गौरतलब है कि दीपेश भान सिर्फ 41 साल के थे. उन्होंने 3 साल पहले ही शादी की थी और उनका एक प्यारा सा बेटा भी है. दीपेश के साथ काम करने वाले सितारे इस खबर से सदमे में हैं.

को-एक्ट्रेसेस ने जताया शोक

उनकी को-एक्ट्रेस चारुल मलिक ने भी दीपेश के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'RIP यारा, ये स्वीकार करना मुश्किल है कि तुम चले गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charrul Malik (@charulmalik)

हमारी नजरों से गए हो, लेकिन दिल से कभी नहीं जाओगे. कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने यारा के लिए ये पोस्ट करना पड़ेगा. तुम बहुत याद आओगे दीपेश.' एक्ट्रेस कविता कौशिक ने उनके निधन पर शोक जताया है.

ये भी पढ़ें- क्या वाकई सलमान खान को है जान का खतरा? सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए अप्लाई किया वेपन लाइसेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़