भारती सिंह ने बिग बॉस 18 को लेकर किया खुलासा, अर्जुन बिजलानी को बताया कंफर्म कंटेस्टेंट!

बिग बॉस 18 को हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान होस्ट करेंगे. वहीं बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट को लेकर खबर आ रही है कि टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी शो का हिस्सा हो सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2024, 06:55 PM IST
  • बिग बॉस 18 में नजर आएंगे अर्जुन बिजलानी
  • भारती सिंह ने अर्जुन को लेकर किया खुलासा
भारती सिंह ने बिग बॉस 18 को लेकर किया खुलासा, अर्जुन बिजलानी को बताया कंफर्म कंटेस्टेंट!

नई दिल्ली:  बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो गया है. वहीं फैंस को बिग बॉस 18 का इंतजार हैं. सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे. खबरों के अनुसार बिग बॉस 18 की शुरुआत अक्टूबर के महीने में होगी. लाफ्टर सेफ्स सेट पर भारती सिंह ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद कयास लगने शुरू हो गए हैं कि अर्जुन बिजलानी भी नजर आ सकते हैं. 

क्या अर्जुन बिजलानी बिग बॉस 18 में आएंगे नजर 
लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के एपिसोड में दिया गया है कि हर कोई अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस के नाम से चिढ़ा रहे हैं. दरअसल शो में सेफ हरपाल कुछ मीठा बना रहे थे लेकिन अर्जुन ने नमक डाल दिया, जिसके बाद राहुल बोलते है कि खतरों के खिलाड़ी कर लिया बाकि सारे रिएलिटी शो कर लिया. बस बिग बॉस रह गया है. अर्जुन ने बिग बॉस भी कर लिया क्योंकि उस शो में लोग ऐसी चीजें ही करते हैं. 

भारती ने किया ऐलान 
भारती सिंह ने इसके बाद बोला कि अर्जुन जल्द ही बिग बॉस में नजर आएंगे. इसके बाद सभी लोग अर्जुन को बिग बॉस के शो से चिढ़ाने लगते हैं. इस दौरान अर्जुन शर्मा जाते हैं. कृष्णा ने सलमान खान की एक्टिंग करके अर्जुन को डांट भी लगा दी है.

चर्चा हुई तेज 
इस एपिसोड के बाद से ही अर्जुन बिजलानी को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि एक्टर जल्द ही बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं. वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी दीपिका के पति शोएब इब्राहिम भी बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं. मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.  

ये भी पढ़ें-  Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़