Aditya Roy Kapur के साथ रिलेशनशिप में हैं Ananya Panday? मां भावना ने यूं किया रिएक्ट

Bhavana Panday On Ananya Panday Dating news: बॉलीवुड स्टार्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की मां भावना पांडे ने बेटी के अफेयर को लेकर रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 12, 2023, 12:20 PM IST
  • बॉलीवुड के नए लव वर्ड हैं आदित्य-अनन्या!
  • एक्ट्रेस की मां ने सच उजागर किया
Aditya Roy Kapur के साथ रिलेशनशिप में हैं Ananya Panday? मां भावना ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली: Bhavana Panday On Ananya Panday Dating Rumours: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ डेटिंग की अफवाहें सामने आने के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं. स्टार्स के अफेयर की चर्चा करण जौहर (Karan Johar) ने कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) से शुरू हुई है. एक एपिसोड में एक्ट्रेस से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया था. अब अनन्या पांडे की मां भावना पांडे (Bhavana Panday) ने इनके रिश्ते को लेकर बात की है. 

क्या सच है डेटिंग की खबर

भावना पांडे ने मीडिया के साथ खात बातचीत की है. भावना ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग रियूमर पर कहा कि 'इस तरह की अफवाहें उनके स्टारडम प्रोफेशन का हिस्सा हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

सच ये है कि अनन्या सिंगल हैं और इस तरह के प्रोफेशन में लिंक-अप होते रहते हैं, इसमें कोई बड़ी बात नहीं.आपको हर चीज को अच्छे या बुरे में लेना होगा.'

क्या बोली भावना

भावना हमेशा अपनी बेटी की बड़ी सपोर्टर रही हैं. उन्होंने कहा, 'मेरी उन्हें सलाह थी कि वो खुद पर ज्यादा सख्त न हों और अपने काम पर 100 प्रतिशत दें. मैंने उसे एक अच्छा इंसान बनने की हमेशा एडवाइज दी है.

मैं हमेशा उससे ये कहती हूं कि चाहे आप ऊंचाई पर हों या फिर नीचे अपने पैरों को मजबूती से जमीन पर रखें. बाकी मैं एक्ट्रेस नहीं रही हूं, प्रोफेशनल लेवल पर वो बेहतर सोच सकती हैं.'

फैशन वीक में आए साथ नजर

भावना पांडे भले ही एक्ट्रेस को सिंगल बता रही हों, लेकिन अनन्या और आदित्य के बीच कुछ तो पक रहा है. इससे पहले एक फैशन शो में साथ में रैंप वॉक करते हुए दोनों की कैमिस्ट्री सबको नजर आ रही थी. आदित्य और अनन्या ने लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. 

ये भी पढ़ें- U Turn OTT Release: 'यू-टर्न'में अलाया एफ बिखेरेंगी जलवा, इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़