टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में उतरीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 02:23 PM IST
  • मोनालिसा का फिर से बोल्ड लुक दिखा है
  • मोनालिसा बिकिनी पहन हैरान कर रही हैं
टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में उतरीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की बोल्डनेस थमने का नाम ही नहीं ले रही है, बल्कि हर दिन एक्ट्रेस पहले से भी ज्यादा बोल्ड और बिंदास होती जा रही है. इसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिलती है. हर दिन वह फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. इस बार वह बिकिनी लुक मे दिखी हैं.

Monalisa स्वीमिंग पूल में हुई बोल्ड

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह अपनी किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा स्वीमिंग पूल में रिलैक्स करती दिख रही हैं.

मोनालिसा ने दिखाया बिकिनी लुक

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और मिनिमल मेकअप लुक दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से अब नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ देर में ही इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

मोनालिसा को फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं फैंस

मोनालिसा के करियर की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहती हैं. पिछली बार उन्हें टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में कंटेंस्टेंट के रूप में देखा गया था. फिलहाल मोनालिसा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा पर चढ़ी बेबाकी, बाथरोब पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़