मोनालिसा ने फिर पार की सारी हदें, बोल्डनेस देख क्रेजी हुए फैंस

मोनालिसा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 06:27 PM IST
  • मोनालिसा ने दिखाया बोल्ड अंदाज
  • हॉटनेस देख दीवाने हो रहे हैं यूजर्स
मोनालिसा ने फिर पार की सारी हदें, बोल्डनेस देख क्रेजी हुए फैंस

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress) से हिंदी टीवी सीरियल्स में कदम रख चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मोनालिसा को आज कौन नहीं जानता? इन दिनों हर किसी की जुबां पर बस मोनालिसा का ही नाम चढ़ा हुआ है. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही हैं, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

मोनालिसा ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं और कहर बरपा रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने डीपनेक ड्रेस में बढ़ाया पारा, इस बोल्ड लुक ने मचाई सनसनी

नजरें हटाना हुआ मुश्किल

फोटो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ब्लू बिकिनी में कहर ढा रही हैं. बिकिनी में मोनालिसा का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. तस्वीर में एक्ट्रेस पूल में चिल करती दिख रही हैं. फैंस के लिए नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी को मदहोश कर दिया है. बेशक एक्ट्रेस ने महज एक तस्वीर साझा की हो, लेकिन उनकी ये अदाएं फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. 

मोनालिसा ने फिर धड़काया दिल 

मोनालिसा ने इस फोटो को कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. अब तक इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि फैंस मोनालिसा (Monalisa) की हर अदा को देखना पसंद करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें मोनालिसा जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह टीवी शो 'Ankahee Dastaan' में दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: जज बनकर घर में आईं नेहा धूपिया, करण कुंद्रा और रितेश में हुई भयंकर लड़ाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़