रानी चटर्जी का स्टाइलिश लुक देख मदहोश हुए फैंस, ब्लैक ड्रेस में ढाया सितम

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2022, 02:50 PM IST
  • रानी ने फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें
  • ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियल दिखीं एक्ट्रेस
रानी चटर्जी का स्टाइलिश लुक देख मदहोश हुए फैंस, ब्लैक ड्रेस में ढाया सितम

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने अभिनय के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं. रानी ने अपनी एक्टिंग और दिलकश अदाओं के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. 

ब्लैक ड्रेस में दिखीं रानी 

रानी अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने अपना ये लुक 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड के लिए चुना है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

समाने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रानी ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं वाकई आपका दिल जीत लेगी. रेड लिपस्टिक और मैचिंग ईयररिग्स, हील्स, ब्रेसलेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

फैंस हुए दीवाने 

रानी की इन फोटोज को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल गए हैं. फैंस ने उनके इस लुक्स के तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. एक फैन ने लिखा, 'बहुत सुंदर हो आप.' वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, 'आपके जैसा तो कोई है ही नहीं.' रानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें अगली भोजपुरी फिल्म 'भाभी मां' में देखा जाने वाला है. उन्होंने हाल ही में इनकी शूटिंग पूरी की है. 

ये भी पढे़ं- बेहद टाइट रेड ड्रेस पहन दीपिका पादुकोण ने मचाई सनसनी, डीप नेक पर टिकी नजरें

बता दें कि भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) जल्द ही एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़