Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: क्या 'भूल भुलैया 2' को टक्कर दे पाएगी 'जुग जुग जियो', जारी है ताबड़तोड़ कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया हुआ है. फिल्म का क्रेज अब भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 05:57 PM IST
  • थिएटर्स में धमाल मचा रही है 'भूल भुलैया 2'
  • अब भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: क्या 'भूल भुलैया 2' को टक्कर दे पाएगी 'जुग जुग जियो', जारी है ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बीते पांच हफ्तों में तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इन दिनों कार्तिक फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. कार्तिक इंडस्ट्री में बिना गॉड फादर के लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. कार्तिक का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चुकी है 'Bhool Bhulaiyaa 2'

फिल्म 'भूल भुलैया 2' को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं.

मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने 'भूल भुलैया 2' की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े पेश किए हैं. कार्तिक की फिल्म ने सोमवार को 66 लाख रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कारोबार 183.24 करोड़ रुपये हो चुका है. 

फिल्म ने मंगलवार को कमाए इतने लाख रुपये

अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें कि इस शुक्रवार सिनेमाघर में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' दस्तक देने वाली है. अब देखना होगा कि क्या वरुण की फिल्म कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' को टक्कर दे पाएगी. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार 

बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव ने भी शानदार काम किया है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- संभाले नहीं संभल रही Esha Gupta की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़