संभाले नहीं संभल रही Esha Gupta की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में हुईं बेबाक

36 साल की ग्लैमरस डीवा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने पिछले लंबे वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. लगभग हर दिन लोगों को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 04:21 PM IST
  • Esha Gupta अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं
  • 36 की उम्र में भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं ईशा गुप्ता
संभाले नहीं संभल रही Esha Gupta की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में हुईं बेबाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों के लिए उनकी खूबसूरती पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन ईशा ने बहुत जल्द इंडस्ट्री को ये साबित कर दिखाया था कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. ईशा पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि इसके बावजूद भी वह खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह है ईशा का बोल्ड अवतार. 

36 की उम्र में भी काफी बोल्ड हैं Esha Gupta

ईशा गुप्ता ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में ईशा अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.

ईशा ने 36 साल की उम्र में पिछले लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. लगभग हर दिन लोगों को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. 

ईशा गुप्ता ने फिर तोड़ी बोल्डनेस की हदें 

आश्रम की सोनिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को ब्लैक कलर का कटआउट गाउन पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फोटोज शेयर करते हुए ईशा ने अपनी बड़ी अचीवमेंट की जानकारी दी है. ईशा गुप्ता ने 'मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑफ द ईयर' का खिताब जीता है.  

हर तस्वीर में दिखा Esha Gupta का अलग अंदाज

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा गुप्ता ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ ईशा ने हाई हील्स पेयर की हैं. खास बात ये है कि हर तस्वीर में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

अब ईशा के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस भी इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

इन फिल्मों में दिखेगी ईशा

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया है. इस सीरीज में उन्हें बॉबी देओल के साथ हॉट सीन्स देते हुए देखा जा रहा है. अब वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्हें 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही Rubina Dilaik की बोल्डनेस, ब्रालेट टॉप पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़