Bigg Boss 16 Finale: धमाकेदार होगी सीजन की आखिरी रात, टशन में एक दूसरे से भिड़ेंगे शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी

Bigg Boss 16 Finale: आज यानी रविवार की रात को बिग बॉस को अपने इस सीजन का विनर मिल जाएगा. घर के अंदर एक लंबा सफर तय कर शिव, शालीन, स्टैन, प्रियंका और अर्चना अंतिम पर पहुंच चुके हैं. सीजन की ये आखिरी रात बहुत शानदार होने वाली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 10:57 AM IST
  • 'बिग बॉस 16' के नाम का खुलासा रविवार हो जाएगा
  • शो में अंतिम समय तक कांटे की टक्कर दिख रही है
Bigg Boss 16 Finale: धमाकेदार होगी सीजन की आखिरी रात, टशन में एक दूसरे से भिड़ेंगे शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी

नई दिल्ली: आज वो रात है जिसका पिछले 4 महीनों से बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस को इंतजार था. रविवार को 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 16 Grand Finale) हैं. शो के इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है, जब कोई एपिसोड पूरे 5 घंटे तक टेलीकास्ट किया जाएगा. 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा और रात को 12 बजे सीजन को अपना विनर मिल जाएगा. इसी सीजन की ये आखिरी रात खूब धमाकेदार होने वाली है, जिसके लिए मेकर्स ने खास तैयारी भी कर ली हैं.

शिव, स्टैन, प्रियंका, अर्चना और शालीन बने ग्रैंड फिनाले का हिस्सा

ग्रैंड फिनाले में शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, प्रियंका चहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. अब जीत की ट्रॉफ किसे मिलेगी इसका खुलासा भी कुछ घंटों के बाद हो ही जाएगा. अब ग्रैंड फिनाले एपिसोड से कुछ प्रोमो सामने आने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सभी कंटेस्टेंट्स अपनी डांस परफोर्मेंस के धमाल मचाने आ रहे हैं. इस दौरान शालीन की परफोर्मेंस चिकन के लिए बिग बॉस से उनकी डिमांड की झलक भी नजर आएगी.

मस्तमौले अंदाज में कंटेस्टेंट्स

अर्चना गौतम आज अनारकली बनकर अपनी प्यारी किचन में ही ठुमके लगाने वाली हैं. वहीं, शिव और प्रियंका की मनमुटाव उनकी परफोर्मेंस तक आ पहुंचे हैं. इनके अलावा बिग बॉस के घर में एक बार फिर से इस सीजन के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है.

ऐसे में मंडली को फिर साथ में धमाल मचाते हुए देखा जाएगा. प्रोमो में साजिद खान, अब्दू रोजिक, सुंबुंल तौकीर खान और निमृत कौर खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इस कंटेस्टेंट का नाम चल रहा है सबसे आगे

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में एक बार फिर सलमान खान की होस्ट के तौर पर दिखेंगे, जो पिछले 2 सप्ताह से शो से नदारद थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल वोटिंग पोल के अनुसार एमसी स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं. वहीं, स्टैन के साथ-साथ प्रियंका और शिव ठाकरे भी काफी ट्रेंड हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Amit Shah On Kantara: चुनावी सभा में भी पहुंची ऋषभ शेट्टी की फिल्म, अमित शाह बोले- 'मैंने अभी कांतारा देखी और पता चला...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़