'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोलर ने दे दी ऐसी बद्दुआ, कर दी सारी हदें पार

ऐश्वर्या शर्मा 'बिग बॉस 17' के बाद से ही और पॉपुलर हो गई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने एक ट्रोलर का मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे ट्रोलर अपनी हदें पार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 06:30 PM IST
    • ऐश्वर्या ने दिखाया ट्रोलर का पोस्ट
    • एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर को जवाब
'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोलर ने दे दी ऐसी बद्दुआ, कर दी सारी हदें पार

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने 'गुम है किसी के प्यार में' से देशभर के लोगों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में उस समय चार चांद लग गए जब वह 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनीं. इस शो में एक्ट्रेस पति नील भट्ट के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं. हालांकि, शो के दौरान ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. इस शो में एक्ट्रेस पर पति को कंट्रोल करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने खूब ट्रोल किया था. हालांकि, अब शो खत्म होने के लंबे वक्त बाद भी उन्हें खूब बुरा-भला सुनना पड़ रहा है.

ट्रोलर्स ने तोड़ी सारी हदें

ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में वह यह भी बताती रहती हैं कि उन्हें लगातार हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है.

एक्ट्रेस ने बताया कि इस बार एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए सारी हदें ही पार कर दी है. ऐश्वर्या ने इस यूजर का कमेंट का पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस शख्स ने उनका अंतिम संस्कार देखने की इच्छा जाहिर की है.

यूजर ने लिखी ऐसी बद्दुआ

इस पोस्ट में ऐश्वर्या ने अपने फैंस से अनुरोध किया है कि वह उन्हें गिफ्ट न भेजे. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में लिखा, 'इन सब चीजों में पैसों की बर्बादी न करें. आपका प्यार और सपोर्ट ही पर्याप्त है.' इस रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये शब्द किसी दूसरी महिला के हैं, जिन्हें आप जानती हैं, न कि तुम्हारे. तुम चोर हो. तुम हर चीज चुराती हो, यहीं तक कि शब्द भी. तुम उससे जलन से ही मरती रह जाओगी. कितनी नीच औरत हो तुम. हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही तुम्हारी मौत हो और हम तुम्हारा अंतिम संस्कार देखें.'

ऐश्वर्या ने दिया जवाब

ऐश्वर्या ने इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट में अपना जवाब भी बताया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं वाकई नहीं जानती कि आप किसके बारे में बात कर रही हैं. हम हर सप्ताह अपने चाहने वालों से गिफ्ट्स रिसीव कर रहे हैं. ये मैसेज हमारे फैंस के लिए हैं, जो हमारे लिए हमारी फैमिली की तरह है ना कि इसलिए कि आपको इससे आपको बुरा लगे. आप मुझे बार-बार बद्दुआएं दे सकते हैं, उम्मीद है कि आपको इससे करके मिली होगी. भगवान आपका भला करे.'

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस 17' के बाद से ही उन्होंने नए प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है. पिछली बार उन्हें हाल ही में 'डांस दीवाने 4' में गेस्ट के तौर पर देखा गया था. हालांकि, उनके चाहने वालों को उनके नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Ruslaan Teaser OUT: आयुष शर्मा की 'रुस्लान' टीजर हुआ रिलीज, एक्शन से फिर धमाल मचाने के लिए तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़