Ayesha Khan Hospitalized: 'बिग बॉस 17' फेम आयशा खान हुईं अस्पताल में भर्ती, बोलीं, 'हम यहां...'

Ayesha Khan Hospitalized: आयशा खान के चाहने वाले इस बार उनकी एक फोटो देखकर परेशान हो गए हैं. दरअसल, आयशा को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2024, 01:04 PM IST
    • आयशा खान हुईं अस्पताल में भर्ती
    • आयशा ने खुद ही फैंस को जानकारी
Ayesha Khan Hospitalized: 'बिग बॉस 17' फेम आयशा खान हुईं अस्पताल में भर्ती, बोलीं, 'हम यहां...'

Ayesha Khan Hospitalized: सोशल मीडिया सेंसेशन आयशा खान की पॉपुलैरिटी में उस समय चार चांद लग गए जब उन्होंने पिछले दिनों सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली. इसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. ऐसे में आयशा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब आयशा ने फैंस के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, कि उनके चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं.

अस्पताल में भर्ती हुईं आयशा खान

दरअसल, आयशा की तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. इस बात की जानकारी देते हुए आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में कैन्युला लगा हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ आयशा ने कैप्शन में लिखा, 'हम यहां फिर से आ गए हैं.'

बीमारी का नहीं किया खुलासा

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में भी आयशा काफी बीमार दिख रही थीं. शो के दौरान ही देखा गया था कि वह कई बार बेहोश हो जाया करती थीं, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास मेडिकल रूम ले जाना पड़ता था.

हालांकि, अब आयशा ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर किस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया है, लेकिन आयशा के चाहने वाले उनकी जल्द बेहतरी की कामना कर रहे हैं.

साउथ फिल्म में दिखेंगी आयशा

बता दें कि 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद आयशा खान को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलने लगे हैं. उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही उन्हें दुलकर सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी भास्कर' में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी की 'जोरम' की फ्लॉप के बाद दिवालिया हुए डायरेक्टर देवाशीष मुखर्जी, मकान मालिक के सामने हाथ-पैर जोड़ने पर हुए मजबूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़