Bigg Boss 17: घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाते दिखीं आयशा खान, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो में अपने नेक्स्ट लेवल पर पहुंच रहा है. हालिया प्रोमो वीडियो में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान एक दूसरे से बहस करते नजर आए...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 17, 2023, 12:58 PM IST
  • बिग बॉस के घर हुआ हंगामा
  • मुनव्वर की बढ़ी मुश्किलें
Bigg Boss 17: घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाते दिखीं आयशा खान, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Bigg Boss 17:  रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन हर तरफ में छाया हुआ है. शो में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. घर में मौजूद तमाम कंटेस्टेंट के बीच कभी भयंकर झगड़ा होता दिखता है तो वहीं शो में कंटेस्टेंट खुद से जुड़े कईं खुलासे भी करते रहते हैं. इस सब के बीच शो में आते ही आयशा खान मुनव्वर की क्लास लगाते नजर आ रही हैं.

प्रोमो हुआ रिलीज

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो रिलीज चुका है. इस प्रोमो में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी पुरानी बातों पर बहस करते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके साथ मौजूद मन्नारा चोपड़ा का रिएक्शन देखने लायक हैं, जो दोनों की बातों को सुनकर मुस्कुराती दिख रही हैं. आयशा मुनव्वर से बात करते वक्त काफी गुस्से में नजर आती है.

मुनव्वर ने कबूली गलती

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में आयशा खान मुनव्वर से कहती हैं कि आपने मुझसे ये बोला था कि आपका ब्रेकअप हो गया है. जिसके बाद  मुनव्वर ने कहा कि हां उस समय मैं उसे डेट कर रहा था. ये सुनते ही आयशा ने कहा कि आपने जो बातें मुझे बोली थी वो सब झूठ थी.

आयशा ने लगाई क्लास

गलती मानने के बाद मुनव्वर कहते हैं कि मेरे मुंह से गलती से निकल गया. इसके बाद वह खुद को संभालते हैं और कहते नजर आते हैं कि नहीं झूठ नहीं थी. आयशा ने कहा कि आप एक समय में दो को डेट नहीं कर रहे थे. तुमने जो कहा था कि तुम मुझसे प्यार करते हो ये झूठ था.  इस पर कॉमेडियन ने कहा कि यकीनन मैं करता हूं. इसके बाद आयशा कहती हैं कि अगर ये मेरे और उसके बीच की बात होती तो मैं सुन लेती, लेकिन इसमें कोई तीसरा मिला हुआ था.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़