Bigg Boss 17 पहुंचे धर्मेंद्र ने सलमान खान के साथ रीक्रिएट किया ये डांस, अरबाज-सोहेल ने भी सजाई महफिल

Bigg Boss 17: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 में 31 दिसंबर की रात धमाकेदार और मौज मस्ती से भरपूर होने वाली है. इस वीकेंड वार में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र बिग बॉस हाउस में पधारेंगे. वह होस्ट सलमान के साथ मस्ती करते भी देखे जाएंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2023, 11:47 AM IST
    • बिग बॉस 17 में धर्मेंद्र की हुई एंट्री
    • सलमान खान के शो में हुई जमकर मस्ती
Bigg Boss 17 पहुंचे धर्मेंद्र ने सलमान खान के साथ रीक्रिएट किया ये डांस, अरबाज-सोहेल ने भी सजाई महफिल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में 31 दिसंबर की रात खूब जश्न होने वाला है. आखिर नए साल की शुरुआत जो होगी. मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है. नए साल की शुरुआत से पहले व्यूअर्स को 'बिग बॉस 17' में धर्मेंद्र और सलमान खान का खुमार चढ़ते देखने को मिलेगा. अक्सर कंट्रोवर्सी में रहने वाले इस शो में 2023 के आखिरी दिन ढेर सारी मस्ती और धमाल होगा.

सलमान-धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया सीन 

बिग बॉस के घर पर आने के बाद 88 साल के धर्मेंद्र ने खूब मस्ती की. उन्होंने बॉबी देओल के 'जमाल कुडू' गाने का हुक स्टेप भी किया. उनके साथ सलमान, अरबाज, सोहेल और कृष्णा अभिषेक ने भी इस गाने पर डांस करते हुए मस्ती की. मगर ठहाकों का सिलसिला यहां खत्म नहीं, बल्कि यहीं से शुरू हुआ. प्रोमो में दिखाया गया है कि मिमिक्री में माहिर समर्थ जुरेल यानी चिंटू, धर्मेंद्र के अंदाज में डायलॉग बोलते हैं.

रोमांटिक हुए विक्की-अंकिता

बिग बॉस 17 में 2024 का वेलकम ग्रैंड पार्टी से होगा। कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गानों पर कमर मटकाते नजर आएंगे. यानी रविवार की शाम काफी धमाकेदार और हंसी मजाक के साथ खत्म होगी. घर में अक्सर लड़ते-झगड़ते देखे जाने वाले विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक डांस भी देखने को मिलने वाला है. धर्मेंद्र को कपल का स्वीट डांस काफी पसंद आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ ईशा, समर्थ और अभिषेक का लव ट्राएंगल के कॉन्सेप्ट पर बना डांस भी देखने को मिल सकता है. 

रिंकू धवन को सफर होगा खत्म

इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए रिंकू धवन, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और आयशा खान को नॉमिनेट किया गया है. ऐसे में बीते शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिंकू धवन का सफर यहीं खत्म हो जाएगा और उन्हें शो से बाहर आना पड़ेगा. ऐसे में घर के सदस्य काफी भावुक भी नजर आएंगे, लेकिन बिग बॉस का ट्वीस्ट तो इसके बाद आएगा, जब वह बताएंगे कि रिंकू के बाद एक और सदस्य को इसी सप्ताह शो से बाहर जाना होगा.

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़