'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला हुईं Oops मूमेंट की शिकार, टाइटैनिक अंदाज में दे रही थीं पोज

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं शेफाली जरीवाला लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह Oops मूमेंट का शिकार हो गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 05:02 PM IST
  • शेफाली जरीवाला हाल ही में मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुची थीं
  • शेफाली अब Oops मूमेंट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं
'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला हुईं Oops मूमेंट की शिकार, टाइटैनिक अंदाज में दे रही थीं पोज

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) पिछले ही दिनों पति पराग त्यागी (Praag  Tyagi) के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंची थीं. ऐसे में वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने इस वैकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में शेफाली ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसकी वजह से अब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

शेफाली हुईं क्रूज पर Oops मूमेंट का शिकार 

दरअसल, इस वीडियो में शेफाली को Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा. इस वीडियो में शेफाली पति पराग के साथ एक क्रूज पर नजर आ रही हैं. दोनों यहां टाइटैनिक वाला आईकोनिक पोज दे रहे हैं. शेफाली यहां व्हाइट कलर की लेस स्टाइल वाली ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. तभी क्रूज पर तेज हवा के कारण उनकी ड्रेस भी उड़ने लगी.

यूजर्स करने लगे ट्रोल

हालांकि, शेफाली ने बिना इस पर खास ध्यान देते हुए बहुत कैजुअली इसे लिया. यहां वह बिल्कुल बोल्ड और बिंदास नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala)

फैंस यहां शेफाली की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, ट्रोलर को जैसे कोई  मौका मिल गया है उन्हें ट्रोल करने का. कई यूजर्स ने शेफाली की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया है.

'बिग बॉस 13' में दिखी थीं शेफाली

गौरतलब है कि 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला को विवादित रियलिटी 'बिग बॉस 13' में देखा जा चुका है. इसके बाद से ही वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. शेफाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें पहली बार 2002 में म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- आशा भोसले ने ऋतिक रोशन के स्टाइल में किया 'एक पल का जीना' पर डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़