जब सलमान खान एक दिन में खा जाते थे 30 से 35 रोटियां, जानिए चौंकाने वाला खुलासा

Happy Birthday Salman Khan: दबंग खान यानी सलमान खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सलमान खान अपनी फिटनेस और बॉडी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय में सलमान खान 30 से 35 रोटियां खा जाते थे. आइए उनके 57वें जन्मदिन पर जानते हैं इस किस्से के बारे में.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 01:33 AM IST
  • सलमान खान ने सेलिब्रेट 57वां जन्मदिन
  • सलमान एक दिन में खा जाते थे 35 रोटियां
जब सलमान खान एक दिन में खा जाते थे 30 से 35 रोटियां, जानिए चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: Happy Birthday Salman Khan: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. सलमान आज भी बॉलीवुड पर राज करते हैं. सलमान खान केवल अपनी एक्टिगं बल्कि दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं.इसी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी विदेशों में भी देखने को मिलती है. 27 दिसंबर को दबंग खान अपना 57वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. 

आज हम इस लेख में उनके जीवन के कुछ अनसुने किस्से के बारे में बताएंगे. सलमान खान आज के समय में अपनी फिट बॉडी और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान ने फिल्म में अपना वजन बढ़ाने के लिए 30 से 35 रोटियां खाते थे. आइए जानते हैं इस किस्से के बारे में. 

सलमान खान खाते थे 30 से 35 रोटियां 


सलमान खान एक समय में 30 से 35 रोटियां खाते थे. आप यह पढ़कर हैरान हो गए होंगे न भला सलमान खान 30 से 35 रोटियां क्यों खाते थे. आपको बता दें कि साल 1991 के समय सलमान खान 30 से 35 रोटियां खा जाते हैं. दरअसल उन्हें फिल्म साजन के लिए अपना वजन बढाना था. एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह किस्सा सही है उस दौरान मैं काफी दुबला हुआ करता था. ऐसे में वजन बढ़ाने के लिए  एक्टर 30 से 35 रोटियों का सेवन करते थे. 

रोटियों के साथ राजमा और चावल खाते थे 
सलमान खान ने इंटरव्यू में बताया था कि वह उस दौरान न कवेल 30 से 35 रोटियों बल्कि राजमा-चावल का भी सेवन करते थे. इसके अलावा उन्होंने वजन बढ़ाने के लिए हैवी डाइट लेना शुरू कर दिया था.वहीं आज के समय में सलमान खान हफ्ते में भी इतना खाना नहीं खा पाते जितना उन्होंने साल 1991 में खाया था. 

पिता की सैलरी जला दी थी


सलमान कान बचपन से ही काफी शरारती थे. उनके बचपन के कई किस्से के बारे में आप जरूर जानते होंगे. लेकिन क्या आप जाते हैं सलमान खान ने बचपन में अपने पिता की सैलरी जला दी थी. सलमान खान ने इंटरव्यू में बताया था कि यह सच है लेकिन मैं उस दौरान 6 साल का था. उस समय इतनी समझ नहीं हुआ करती थी. 

मध्य प्रदेश में हुआ था जन्म 
सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ था. जिसके बाद वह मुंबई आ गए. सलमान खान अपने परिवार के साथ गैलेक्सी में रहते हैं. सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के अमीर स्टार्स लेकिन इसके बाद भी गैलेक्सी फ्लैट में क्यों रहते हैं. दरअसल सलमान खान ने बताया है कि इस बिल्डिंग के ऊपर वाले फ्लैट में उनके माता-पिता रहते हैं. वहीं इसी जगह उनका बचपन बीता है. ऐसे में इस जगह को छोड़ना उनके लिए आसान नहीं है. 

इसे भी पढ़ें: जब दबंग खान सलमान को दिल्ली की लड़की ने मारा था थप्पड़, गुस्से में भाईजान ने किया ये काम! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़