जब दबंग खान सलमान को दिल्ली की लड़की ने मारा था थप्पड़, गुस्से में भाईजान ने किया ये काम!

Salman Khan: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान के गुस्से से हर कोई डरता है. कहा जाता है कि सलमान अगर किसी से नाराज हो जाते हैं तो उनका करियर बर्बाद हो जाता है. लेकिन दिल्ली की एक आम लड़की ने पार्टी में सलमान खान को थप्पड़ मारा था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 09:27 PM IST
  • सलमान खान को लड़की ने मारा था थप्पड़
  • दिल्ली की एक पार्टी में हुआ था ये हादसा
जब दबंग खान सलमान को दिल्ली की लड़की ने मारा था थप्पड़, गुस्से में भाईजान ने किया ये काम!

नई दिल्ली: Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर दबंग खान यानी सलमान खान से बड़े स्टार्स भी पंगा लेने से डरते हैं. सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. मीडिया के सामने कई बार उनकी लड़ाई के किस्से सामने आ चुके हैं. सलमान खान के बारे में कहा जाता है अगर एक बार वह किसी से नाराज हो जाते हैं तो उन स्टार्स का करियर बर्बाद हो जाता है. 

भाईजान अपनी लाइफ में किसी भी गलत चीज को बर्दाश नहीं करते हैं. इसी वजह से उन्हें काफी गुस्सा आता है. उनके गुस्से से कई स्टार्स का सामना हो चुका है. आज हम इस लेख सलमान खान के थप्पड़ के किस्से के बारे में बताएंगे. मीडिया में आई खबरों के अनुसार सलमान खान को एक लड़की ने सबके सामने थप्पड़ मारा था. यह किस्सा दिल्ली का है जब एक होटल में लड़की ने सलमान को थप्पड़ मारा था.

भाईजान के मारा था थप्पड़ 
सलमान खान से जहां पूरा बॉलीवुड डरता है वहीं एक आम लड़की ने सलमान खान को थप्पड़ मार दिया था.  यह सुनकर आपको जरूर हैरानी हो रही होगी. बता दें कि दिल्ली के एक होटल में पार्टी कर रहे सलमान खान को सरेआम नशे में धुत लड़की ने थप्पड़ मार दिया था. उस पार्टी में सलमान खान एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, सोहेल खान और शिबानी कश्यप के साथ थे. 

होटल पार्टी में हुई थी ये घटना 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह किस्सा साल 2009 का था. उस साल सलमान खान एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, सोहेल खान और शिबानी कश्यप समेत कई स्टार्स के साथ दिल्ली में पार्टी कर रहे हैं. उसी पार्टी में यह घटना हुई थी. इतना ही नहीं लड़की ने पार्टी में आए मेहमानों के साथ गाली-गलौच भी की थी. 

सलमान खान ने खुद को किया कंट्रोल 
सलमान खान को थप्पड़ मारने के लिए लड़की का बवाल यही तक शांत नही हुआ था. मौनिका नाम की लड़की ने सुष्मिता और सोहेल समेत सभी सेलेब्स को गाली दी थी. इतना सब होने के बाद भी सलमान खान ने गुस्से पर कंट्रोल किया और उस लड़की को वहां से जाने को कहा.

इसे भी पढ़ें आलिया भट्ट ने बेटी राहा के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़