'ब्लैक' फिल्म से सुर्खियों में आने वाली आयशा कपूर को मिला लीड रोल, इस फिल्म में आएंगी नजर

संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ब्लैक में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा कपूर जल्द ही अपना डेब्यू करते हुए नजर आएंगी. एक्ट्रेस फिल्म हरि-ओम से अपना हिंदी डेब्यू करेंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 11:40 PM IST
  • हरि-ओम में लीड रोल निभाती नजर आएंगी आयशा कपूर
  • संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में किया था काम
'ब्लैक' फिल्म से सुर्खियों में आने वाली आयशा कपूर को मिला लीड रोल, इस फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में रानी मुखर्जी का छोटा किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आयशा कपूर आगामी फिल्म 'हरि-ओम' से बॉलीवुड में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 'हरि-ओम' की शूटिंग इसी महीने भोपाल में शुरू होगी और दिसंबर में फाइनल शेड्यूल के साथ खत्म होगा. 

हिंदी भाषा पर किया काम 
28 वर्षीय अभिनेत्री, जो न्यूयॉर्क में कोलंबिया में पढ़ने गई थी, कुलविंदर बख्शीश (भाषा के कोच जिन्होंने आमिर खान को पंजाबी में 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए प्रशिक्षित किया था) के साथ लगभग 6 महीने से अपने हिंदी डिक्शन पर काम कर रही है.

दामदार स्टार्स के साथ करेंगी काम 
वह फिल्म के अभिनेता अंशुमन झा के साथ वर्कशॉप भी करती रही हैं. इसके अतिरिक्त, फिल्म में रघुबीर यादव, सोनी राजदान, आयशा कपूर और मनु ऋषि चड्ढा जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. आयशा इतनी दमदार कास्ट के साथ काम करने के अपने उत्साह को रोक नहीं पा रही है.

मध्य प्रदेश में होगी शूटिंग
उन्होंने कहा, "इस फिल्म में मैंने रघुबीर यादव सर और सोनी राजदान मैम जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम किया है. अंशुमन के साथ काम करना काफी अच्छा है. मैं वास्तव में उनके अभिनय और उनके द्वारा चुने गए स्क्रिप्ट विकल्पों की प्रशंसा करती हूं. मध्य प्रदेश में शूटिंग के लिए उत्सुक हूं."

इसे भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन करेंगे इस पेस्ट का विज्ञापन, आयुर्वेदिक कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़