Nushrat Bharucha Israe: नुसरत भरूचा इस्राइल में हुई लापता, एक्ट्रेस से नहीं हो पा रहा टीम का संपर्क

 Nushrat Bharucha Israel: इस्राइल और हमास के बीच जारी युद्ध में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी फंसी हुई हैं.  नुसरत इस वक्त इस्राइल में हैं, लेकिन टीम से उनका संपर्क टूट चुका है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 8, 2023, 10:51 AM IST
  • नुसरत भरूचा इजराइल में फंसी
  • एक्ट्रेस के बारे में नहीं मिल रही कोई अपडेट
 Nushrat Bharucha Israe: नुसरत भरूचा इस्राइल में हुई लापता, एक्ट्रेस से नहीं हो पा रहा टीम का संपर्क

नई दिल्ली:Nushrratt Bharuccha: फिलिस्तीन और इस्राइल के बीच बॉर शुरू हो चुका है. फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने इस्राइल पर 5000 मिसाइल दागे हैं, जिसके बाद दोनों देश में युद्ध जारी है.  इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को लेकर परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है.  इस्राइल में अभिनेत्री इस्राइल में फंस गई हैं. नुसरत की टीम ने खुद इस बात की जानकारी दी, साथ ही बताया की एक्ट्रेस से संपर्क टूट गया है.

टीम ने दी  जानकारी

नुसरत भरूचा की टीम ने एक्ट्रेस के इजरायल में फंसे होने की खबर की पुष्टी की है. टीम के एक मेंबर ने बताया है कि नुसरत भरूचा इजराइल में हैं. एक्ट्रेस हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए गई थीं. जब उनसे संपर्क किया गया तो उस वक्त 12.30 बजे थे और फिलहाल वह किसी बेसमेंट में थी और वो सेफ हैं. 

टीम से टूटा नुसरत का संपर्क

इसके साथ ही उनकी टीम ने सुरक्षा को ध्यान में रखते अधिक जानकारी देने से मना कर दिया है. वहीं, टीम ने यह बताया कि उनसे फिलहाल एक्ट्रेस से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसके साथ ही यह भी बताया कि नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश में सभी लगे हुए हैं. उम्मीद की जा रही है कि उन्हें वापस लाने में कामयाबी हासिल होगी.

नुसरत की फिल्में 

हाल ही में नुसरत भरुचा फिल्म अकेली में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़की इराक जाती है काम के सिलसिले में और वहां इराक के सिविल वॉर में फंस जाती है. जिसके बाद वह भारत वापसी के लिए काफी मशक्कत करती है. इस फिल्म की कहानी अब एक्ट्रेस के रियल लाइफ में उतरती दिख रही हैं. सभी फैंस उनके सही सलामत भारत लौटने की दुआ कर रहे हैं. 
 

इसे भी पढ़ें: Shahid Kapoor: किंग खान से तुलना होने पर शाहिद कपूर को आया गुस्सा, बोले- 'यह मूर्खतापूर्ण बात है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़