Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने 'द कश्मीर फाइल्स' को दी पटखनी, बन गई 2022 की नंबर वन फिल्म

Brahmastra Box Office Collection: अयान मुखर्जी की फिल्म ने पूरे भारत में दूसरी भाषाओं से लगभग 15.5-16 करोड़ के बीच कमाई कर ली है. फिल्म ने बीते शुक्रवार को ही 10.5 करोड़ की कमाई की थी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 08:14 AM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' का बजट जहां सिर्फ 15 करोड़ था
  • वहीं 'ब्रह्मास्त्र' का बजट 410 करोड़ के लगभग है
Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने 'द कश्मीर फाइल्स' को दी पटखनी, बन गई 2022 की नंबर वन फिल्म

नई दिल्ली: जहां ब्रह्मास्त्र के ट्रैक से पीछे चलने के कयास लगाए जा रहे थे. वहीं कमाई के मामले में फिर से मूवी के अच्छे दिन लौट आए हैं. चार दिन लगातार डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर गिरावट के बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते फिर रफ्तार पकड़ी है. रिलीज के दूसरे हफ्ते फिल्म ने 50 प्रतिशत की ग्रोथ शो की है. ग्लोबल कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र ने इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है.

कमाई और स्टैट्स

अयान मुखर्जी की फिल्म ने पूरे भारत में दूसरी भाषाओं से लगभग 15.5-16 करोड़ के बीच कमाई कर ली है. फिल्म ने बीते शुक्रवार को ही 10.5 करोड़ की कमाई की थी जबकि वीरवार को अब तक की सबसे कम 9 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह फिल्म की नेट डॉमेस्टिक कलेक्शन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं वर्ल्डवाइड 340 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

भूल भूलैया को छोड़ा पीछे

नेट डॉमेस्टिक कलेक्शन की अगर बात करें तो ब्रह्मास्त्र ने भूल भूलैया 2 को पीछे छोड़ दिया है. भूल भूलैया 2 ने 185 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बता दें कि द कश्मीर फाइल्स का बजट जहां सिर्फ 15 करोड़ था वहीं ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ के लगभग है. अभी रिलीज हुए आंकड़े फिल्म के लिए आशा की किरण लेकर आए हैं.

टॉप ओपनिंग वीकेंड

'ब्रह्मास्त्र' ने RRR और KGF 2  की कलेक्शन को कांटे की टक्कर देकर उनके ओपनिंग वीकेंड का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था. RRR ने रिलीज के पहले ही हफ्ते 324 करोड़ और KGF 2 ने 380.15 करोड़ कमाए थे. इसके बाद 'ब्रह्मास्त्र' ने 'द कश्मीर फाइल्स' को भी पीछे छोड़ दिया है. देखना ये है कि क्या अब 'भूल भुलैया 2' के रिकॉर्ड पर भी कब्जा कर पाएगी.

ये भी पढ़ें: जब मिल बैठे बिजनेस और कॉमेडी के सरताज, अशनीर ग्रोवर ने लिखा मजेदार कैप्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़