Brahmastra Song out: रणबीर कपूर पर चढ़ा 'डांस का भूत', अरिजीत सिंह की आवाज पर लगाए ठुमके

Brahmastra Song out: 'ब्रह्मास्त्र' का तीसरा गाना सामने आ गया है. 'डांस का भूत' गाना बेहतरीन मूव्स और लिरिक्स से भरा है. गाने किे लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है. इसे गाया है अरिजीत सिंह ने.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 02:50 PM IST
  • रणबीर कपूर गाने में डीजे बने हैं
  • दशहरे की धूम में थिरकते नजर आए
Brahmastra Song out: रणबीर कपूर पर चढ़ा 'डांस का भूत', अरिजीत सिंह की आवाज पर लगाए ठुमके

नई दिल्ली: 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस फिल्म के दो गाने 'केसरिया तेरा इश्क' और 'देवा-देवा' पहले ही रिलीज हो चुके हैं. ऐसे में इसी सीरीज में एक और गाना दर्शकों के बीच आ चुका है. गाने के बोल हैं 'डांस का भूत'. इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

गाने की खासियत

'डांस का भूत' गाना बेहतरीन मूव्स और लिरिक्स से भरा है. गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं वो संगीत प्रीतम ने दिया है. इसे गाया है अरिजीत सिंह ने. वहीं इस गाने में झूमते-घूमते नजर आ रहे रणबीर कपूर. वहीं एक्टर के बेस्ट मूव्स को तराशा है गणेश आचार्य ने. दशहरे के उत्सव में डीजे बने रणबीर कपूर यानी 'शिवा' मस्त मौला होकर नाचते-गाते दिखाई दे रहे हैं.

रंगों से भरी वीडियो

'डांस का भूत' गाना जितना थिरकने पर मजबूर करता है वहीं इसका वीडियो आंखों को सुकून देता है. गाने में एक से बढ़कर एक एलिमेंट्स जैसे रंग, रावण की मूर्ति, रावण वध और बीच में बड़े पंडाल और पागलों की तरह नाचते लोग आपको भी झूमने पर मजबूर कर देंगे. महज कुछ घंटों में ये वीडियो लाखों व्यूज बटोर चुका है.

लोग लूटा रहे प्यार

वीडियो पर फैंस रणबीर कपूर के मूव्स और अरिजीत की आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ये हाई ऑन एनर्जी गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन कहता है कि 'इस गाने ने तो मेरा ब्लड, किडनी, सोल सब चुरा लिया'. 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. इससे पहले रिलीज हुए 'केसरिया तेरा इश्क' को भी ऑडिएंस ने बहुत पसंद किया था.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने छुए एसएस राजामौली के पांव, सोशल मीडिया पर लोग बोले 'संस्कारी मुंडा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़