रणबीर कपूर ने छुए एसएस राजामौली के पांव, सोशल मीडिया पर लोग बोले 'संस्कारी मुंडा'

बता दें कि अयान मुखर्जी की डायरेक्शन में बनी फिल्म Brahmastra 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऐसे में तेलुगू भाषा में फिल्म रिलीज से पहले रणबीर कपूर एसएस राजामौली से मिले. साउथ में राजामौली फिल्म को प्रेजेंट करेंगेय

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 01:45 PM IST
  • रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली के छुए पांव
  • नागार्जुन संग हाथ से खाना खाते आए नजर
रणबीर कपूर ने छुए एसएस राजामौली के पांव, सोशल मीडिया पर लोग बोले 'संस्कारी मुंडा'

नई दिल्ली: हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 9 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की प्रमोशन में बिजी है. फिल्म तेलुगू में रिलीज होने वाली है ऐसे में वो साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और एक्टर नागार्जुन से मिले. उनसे मुलाकात की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में फैंस जमकर उनपर प्यार लूटा रहे हैं. साथ ही यूजर्स ने कमेंट्स की एक लंबी झड़ी भी लगा दी गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

साउथ और बॉलीवुड की मुलाकात

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर को देखकर नागार्जुन गले मिलने के लिए बाहें फैलाते हैं, लेकिन रणबीर कपूर एक्टर के पांव छूते हैं और फिर गले मिलते हैं. इसके बाद 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली से भी मिलते हैं और उनके पांव छूकर गले मिलते हैं. जिसके बाद भीड़ से 'आरके-आरके' चिल्लाने की आवाजें आने लगती हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें 'संस्कारी मुंडा' कहते नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हाथ से खाया खाना

इसके बाद रणबीर कपूर टेबल पर बैठकर एसएस राजामौली के साथ हाथ से खाना खाते देखे गए. साउथ में केले के पत्ते में खाना खाना एक बहुत पुराना रिवाज है. ऐसे में रणबीर कपूर साउथ के ट्रेडिशन को फॉलो करते दिखाई दिए. उनके साथ एसएस राजामौली भी खाना खा रहे थे. बता दें कि तेलुगू भाषा में फिल्म को राजामौली प्रेजेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रणबीर कपूर ने जताई खुशी

रणबीर कपूर मीडिया के सामने अपने अनुभव साझा करते हुए कहते हैं कि इससे बड़ी बात मेरे लिए क्या हो सकती हैं कि जिस पोस्टर पर एसएस राजामौली का नाम लिखा है उस पर मेरी तस्वीर छपी है. इस फिल्म ने मेरी जिंदगी बदल कर रख दी. इसी फिल्म से मेरा और आलिया का प्यार शुरू हुआ और अब फिल्म के खत्म होते-होते हम दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. बता दें की अयान मुखर्जी की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update Live: लोगों की दुआओं ने दिखाया असर, राजू श्रीवास्तव को आया होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़