Dhanush Aishwarya Divorce: साउथ के सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या का हुआ तलाक

Dhanush Aishwarya Divorce: साउथ के सुपर स्टार धनुष का अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक हो गया है. ऐश्वर्या साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 12:08 AM IST
  • धनुष और पत्नी ऐश्वर्या का हुआ तलाक
  • सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं ऐश्वर्या
Dhanush Aishwarya Divorce: साउथ के सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या का हुआ तलाक

नई दिल्लीः Dhanush Aishwarya Divorce: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का अपनी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya R. Dhanush) से तलाक हो गया है. ऐश्वर्या साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी हैं. धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. वहीं, इस खबर से उनके फैंस हैरान हैं. 

2004 में हुई थी दोनों की शादी
बता दें कि दोनों की साल 2004 में शादी हुई थी. दोनों 18 साल से एक साथ थे. लेकिन, अब उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम यात्रा राज और लिंगा राजा है. 

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
सोशल मीडिया पर जारी किए गए पत्र में धनुष ने लिखा है, 'दोस्त, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभचिंतक के रूप में 18 साल का साथ रहा. हमारी यह यात्रा एक-दूसरे को समझने की, एडजस्ट करने की और सामंजस्य बैठाने वाली रही. लेकिन आज हम जहां खड़े हैं वहां से हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं.'

प्राइवेसी देने की अपील की
धनुष आगे लिखते हैं, 'ऐश्वर्या और मैंने कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हमारे बेहतर के लिए हम खुद को अकेले वक्त देना और समझना चाहते हैं. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए प्राइवेसी दें. ओम नमः शिवाय. - धनुष'

यही पत्र ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

हाल ही में अतरंगी रे में आए थे नजर
धनुष साउथ के बड़े स्टार हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. उनकी फिल्म रांझणा (Raanjhanaa) को काफी पसंद किया गया था. हाल ही में वह बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ काम किया था. 

बता दें कि इससे पहले साउथ के बड़े स्टार नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा प्रभु का भी तलाक हुआ था. इसके बाद अब धनुष और ऐश्वर्या का अलग होना फैंस को निराश कर गया है.

यह भी पढ़िएः क्रॉप टॉप पहन फिर बोल्ड हुईं सनी लियोन, समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़