'वॉल्टेयर वीरय्या'13 जनवरी 2023 को होगी रिलीज, चिरंजीवी और रवि तेजा का दिखेगा जलवा

Waltair Veerayya Release Date: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और रवि की फिल्म 'वॉल्टेयर वीरैय्या'13 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. यह साउथ की पहली बड़ी फिल्म है है पर्दे पर रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 08:03 PM IST
  • 2023 में टॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म
  • 'वॉल्टेयर वीरय्या' 13 जनवरी को होगी रिलीज
'वॉल्टेयर वीरय्या'13 जनवरी 2023 को होगी रिलीज, चिरंजीवी और रवि तेजा का दिखेगा जलवा

नई दिल्ली: Waltair Veerayya Release Date: 2023 में सुपरस्टार चिरंजीवी और रवि तेजा की फिल्म 'वॉल्टेयर वीरैय्या' रिलीज के लिए एकदम तैयार है. यह फिल्म एक्शन ड्रामा बॉबी कोल्ली द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस श्रुति हासन और कैथरीन ट्रेसा लीड एक्ट्रेस हैं.

13 जनवरी को होगी फिल्म रिलीज 
मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी. तेलुगू मूल और डब हिंदी वर्जन एक ही दिन एक ही टाइटल के साथ रिलीज होंगे. ग्रैंडमास्टर और बी4यू हिंदी रिलीज को जिम्मेदारी को संभालेंगे.

निर्माता नवीन येरनेनी ने कहा,फिल्म की रिलिजिंग 13 जनवरी को संक्रांति के दिन होगी। त्योहार के दौरान आप जो पतंगें उड़ते देखेंगे, उसी तरह हमारी फिल्म भी ऊंची उड़ान भरेगी। चिरंजीवी ने अपनी आखिरी फिल्म 'गॉडफादर' के साथ बॉक्स-ऑफिस पर राज किया, जिसने शानदार बिजनेस किया. टीजर और गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

साल 2023 की पहली बड़ी फिल्म 
ग्रैंडमास्टर के विकास साहनी ने नोट किया कि 'वाल्टेयर वीरैया' 2023 की पहली बड़ी रिलीज है और हम उसी दिन हिंदी वर्जन को भी रिलीज कर रहे है. उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म में दो बेहद चहेते सुपरस्टार हैं और मसाला फिल्म देखने वाले दर्शक साल की शुरूआत इसी के साथ करना चाहेंगे. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की मदद करेगा अभिनव, अभिमन्यु पर गुस्सा करेंगे बड़े पापा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़