चियान विक्रम स्टारर 'थंगालान' से पहला गाना हुआ रिलीज, 'मुर्गा मुर्गी' लोगों को आ रहा है पसंद

Thangalaan Song: साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'थंगालान' का पहला गाना रिलीज हो गया है. गाने ने फैंस की एक्साइटमेट को और ज्यादा बढ़ा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2024, 01:14 PM IST
  • 'थंगालान' पहला गाना हुआ रिलीज
  • चियान विक्रम का दिखेगा अंदेखा अंदाज
चियान विक्रम स्टारर  'थंगालान' से पहला गाना हुआ रिलीज, 'मुर्गा मुर्गी' लोगों को आ रहा है पसंद

नई दिल्ली:Thangalaan Song: चियान विक्रम अभिनीत 'थंगालान' के दिलचस्प ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद, हर कोई इस ऐतिहासिक फैंटेसी ड्रामा से और भी कुछ नया देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. बढ़ते उत्साह के बीच, निर्माताओं ने इसके पहले सिंगल, "मुर्गा मुर्गी" के रिलीज़ की घोषणा की. 'थंगालान' का पहला सिंगल रिलीज़ हो गया है, और यह मज़ेदार वाइब्स के साथ एक बेहतरीन सेलिब्रेशन सॉन्ग है.

मेकर्स ने रिलीज किया गाना

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पहला सिंगल, "मुर्गा मुर्गी" रिलीज़ किया. अद्भुत और शानदार दिखने वाला यह गाना हमें ‘थंगालान’ की दुनिया की झलक दिखाता है. कैप्शन में लिखा - Thangalaan की दुनिया आत्माओं के उत्सव को महसूस करती है!.

असली कहानी पर बेस्ड है स्टोरी

थंगालान KGF (कोलार गोल्ड फील्ड्स) की एक सच्ची कहानी है, जब KGF की खोज अंग्रेजों ने की थी, जिन्होंने अपने उद्देश्य के लिए इसका शोषण और लूटपाट की थी. यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी अवधारणा लाने के साउथ इंडस्ट्री के चलन को आगे ले जाने वाली है. यह साउथ की एक और फिल्म है, जिसका कॉन्सेप्ट बेहद अनोखा है. 

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

'थंगालान' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं, विक्रम की एक्टिंग और लुक लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. फिल्म में शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है. पा रंजीत के निर्देशन में बनी 'थंगालान' में जीवी प्रकाश कुमार से संगीत दिया है. वहीं, पार्वती थिरुवोथु, पासुपथी और डैनियल कैल्ट्रोगिन जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Bad Newz Advance Booking: रिलीज से पहले विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' ने उड़ाया गर्दा, फिल्म की धमाकेदार होगी ओपनिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़