चियान विक्रम स्टारर 'थंगालान' के नए पोस्टर को देख रोंगटे हुए खड़े, मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज का खुलासा किया

Thangalan new poster: मेकर्स ने स्टूडियो ग्रीन की Thangalan को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. टीम ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2024, 01:34 PM IST
  • 'थंगालान' में चियान विक्रम का दिखेगा नया अवतार
  • फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार
चियान विक्रम स्टारर 'थंगालान' के नए पोस्टर को देख रोंगटे हुए खड़े, मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज का खुलासा किया

नई दिल्ली:Thangalan new poster: जिस पल का बेसब्री से इंतज़ार था, वह अब बेहद नजदीक आ गया है. चियान विक्रम की फिल्म "थंगालान" का ट्रेलर कल रिलीज़ किया जाएगा. ट्रेलर के फिल्म के फर्स्ट लुक और टीज़र ने पहले से ही लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. ऐसे में अब वह समय आ गया है कि 10 जुलाई को ट्रेलर रिलीज़ के साथ सभी जुल्म, बहादुरी और जीत के युग की झलक देख पाएंगे.

ट्रेलर रिलीज डेट आई सामने

मेकर्स ने घोषणा की है कि 'थंगालान' का ट्रेलर कल यानी 10 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्टर भी शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है - "जुल्म, बहादुरी और जीत के युग Thangalaan का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है."

सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म

यह फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड्स की सच्ची कहानी बताती है. एक हज़ार साल से भी पहले, अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइंस की खोज की और अपने फ़ायदे के लिए उनका इस्तेमाल किया. थंगालान के अलावा, कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन की इस साल एक और बड़ी रिलीज में एक है, सूर्या स्टारर फिल्म कंगुवा.  थंगालान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ के लिए तैयार है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है.

इतने बजट में फिल्म हो रही तैयार

पा रंजीत द्वारा डायरेक्ट की गई 'थंगालान' केजीएफ के लोगों द्वारा अंग्रेजों के खिलाफ लड़ी गई बहादुरी और युद्ध को दर्शाती है. फिल्ममेकर ने फिल्म को बनाने से पहले दो साल से ज्यादा समय तक रिसर्च वर्क किया था. इस फिल्म को 350 करोड़ रुपए के बड़े बजट से बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Raaj Kumar: जब जितेंद्र को देख राज कुमार ने जूनियर कह कर एक्टर का उड़ाया था मजाक, राजेश खन्ना के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़