इंटरनेशन प्रोजेक्ट का लालच, और ड्रग केस में जेल पहुंच गईं 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस

एक्ट्रेस क्रिसान परेरा काफी वक्त से जेल में कैद हैं. उन्हें ड्रग्स स्मगलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, अब पुलिस ने खुलासा किया है कि एक्ट्रेस साजिश का शिकार हुई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2023, 07:36 PM IST
  • क्रिसान परेरा के खिलाफ हुई साजिश
  • क्रिसान परेरा की मां से लेना था बदला
इंटरनेशन प्रोजेक्ट का लालच, और ड्रग केस में जेल पहुंच गईं 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस क्रिसान परेरा (Chrisann Pereira) को ड्रग्स केस में फंसाने की साजिश की गई थी. इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक आरोपी की पहना एंथनी पॉल के रूप में की गई है, जो मुंबई के बोरीवली इलाके का रहने वाला है, जबकि दूसरा शख्स महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले का रहने वाला है. इसका नाम राजेश बभोटे बताया जा रहा है.

धोखे से क्रिसान को फंसाय

27 साल की एक्ट्रेस क्रिसान परेरा को यूएई के शारजाह एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस के पास से ट्रॉफी मिली थी जिसमें ड्रग्स छिपाए गए थे. इसके बाद से क्रिसान ड्रग्स स्मगलिंग के आरोप में जेल में बंद हैं. एक्ट्रेस के परिवार ने उन्हें धोखे से फंसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस के सामने किया कुबूल

अब 2 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने बदले की भावना में क्रिसान को ड्रग्स के आरोप में फंसाने की साजिश रची. दोनों लोगों ने बताया कि वह एक्ट्रेस की मां प्रिमिला परेरा से बदला लेना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी साजिश में फंसाने के बारे में सोचा.

क्रिसान को दिया था लालच

आरोपियों का कहना है कि उन्होंने क्रिसान को लालच दिया कि वह उन्हें इंटरनेशनल वेव सीरीज में काम दिलवाएंगे और इसी प्लान के तहत उन्होंने एक्ट्रेस को यूएई भी बुलाया. जब ये दोनों क्रिसान से मिले तो जाते समय इन्होंने एक्ट्रेस के हाथ में एक ट्रॉफी दे दी. क्रिसान को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उन्हें जो ट्रॉफी दी गई वह उसमें ड्रग्स छिपाए गए हैं.

2020 का है मामला

रिपोर्ट्स के अनुसार, 2020 में कोरोना काल के समय एंथनी पॉल अपनी बहन से मिलने के लिए गए थे, जो उसी बिल्डिंग में रहती हैं जहां प्रिमिला रहती थीं. उसी दौरान प्रिमिला का पालतू कुत्ता उन पर भौंकने लगा और एंथनी पॉल पर झपट्टा मारने की कोशिश करने लगा. पॉल ने अपने बचाव में कुत्ते पर हमला किया तो प्रिमिला उन पर भड़क पड़ी और सोसाइटी के सब लोगों के सामने उन्हें फटकार लगा दी. इसके बाद से ही पॉल ने प्रिमिला से बदला लेने की ठान ली. इस काम में राजेश ने उसकी मदद की.

ये भी पढ़ें- पहली बार पिता शाहरुख संग इस प्रोजेक्ट में दिखे आर्यन खान, रिलीज हुआ डेब्यू वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़