Raju Srivastava Health Update Live: राजू श्रीवास्तव को आया होश तो रो पड़े सुनील पाल, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

Raju Srivastava Health Update Live: बता दें कि होश आने के बाद राजू श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी से बात की. साथ ही अभी वो वेंटिलेटर पर अंडर ऑब्जर्वेशन में है. उनकी हालत थोड़ा इंप्रूव हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 03:24 PM IST
  • सुनील पाल ने ठीक होने पर सबको कहा धन्यवाद
  • राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने बताए पहले शब्द
Raju Srivastava Health Update Live: राजू श्रीवास्तव को आया होश तो रो पड़े सुनील पाल, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

नई दिल्ली: 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के हार्ट अटैक की खबर ने चारों ओर सनसनी फैला दी थी. दिल्ली एम्स में भर्ती कॉमेडियन की हेल्थ में बहुत से उतार चढ़ाव आए. आईसीयू से वेंटिलेटर पर रहने के बाद आज राजू श्रीवास्तव की हेल्थ से जुड़ी एक गुड न्यूज मिली है. 15 दिनों के बाद उन्हें होश आया है. ऐसे में उनके चाहने वाले और उनके प्यारे देस्त सुनील पाल ने एक इमोशनल वीडियो शेयर की है.

रो पड़े सुनील पाल

कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में सुनील पाल खुशी जाहिर करते हुए कहते हैं 'गुड न्यूज! दोस्तों गुड न्यूज! राजू भाई को होश आ गया है. मैं कहता था न कि चमत्कार होगा. परमात्मा जो है हंसाने वाले को कभी नाराज नहीं कर सकता, उनके परिवार को नाराज नहीं कर सकता. सारे परिवार को, सारे दोस्त यारों को, पूरे संसार को जिस-जिस ने दुआएं की सबको प्यार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अशोक मिश्रा ने जाहिर की खुशी

राजू श्रीवास्तव के दोस्त अशोक मिश्रा ने बताया कि राजू भाई के होश में आने की खबर सुन मैं हैरान हो गया. 15 दिनों से भी ज्यादा हो गए हैं और अब जाकर उन्हें होश आया. जैसे ही उन्होंने आंखें खेली भाभीजी ने उनसे इशारे में जानना चाहा कि क्या वो बता सकते हैं कि वो कहां हैं और कौन हैं? ऐसे में राजू भाई ने इशारा कर हामी भी भरी.

होश आने के बाद पहले शब्द

अशोक मिश्रा ने बताया कि राजू श्रीवास्तव काफी दिनों से भूखे हैं ऐसे में कमजोर भी हो गए हैं. शरीर में जान न होने की वजह से ठीक से तो बात नहीं कर पाए लेकिन लड़खड़ाती आवाज में बताया कि 'हां मैं ठीक हूं'. बता दें की सोर्सेज से मिली खबर के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को आज सुबह 8.10 मिनट पर होश आया. इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स ने दोबारा उनकी हेल्थ को चेक किया. इसके अलावा वो अभी भी वेंटिलेटर पर अंडर ऑब्जर्वेशन में है और हलका इंप्रूवमेंट दिखाया है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra Song out: रणबीर कपूर पर चढ़ा 'डांस का भूत', अरिजीत सिंह की आवाज पर लगाए ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़