Dhanush Aishwarya Divorce: जानिए कितने करोड़ की कमाई करते हैं धनुष और ऐश्वर्या, जानकर उड़ जाएंगे होश

सुपरस्टार धनुष ( Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa R Dhanush) ने  अपनी 18 साल के शादी को खत्म करने का ऐलान कर दिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस को तगड़ा झकटा लगा है. ऐसे में अब लोग जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर ये पॉपुलर जोड़ी की नेटवर्थ क्या है?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 01:23 PM IST
  • करोड़ों की कमाई करते हैं धनुष और ऐश्वर्या
  • कितनी है रजनीकांत के दामाद की नेटवर्थ
Dhanush Aishwarya Divorce: जानिए कितने करोड़ की कमाई करते हैं धनुष और ऐश्वर्या, जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: Dhanush Aishwarya Divorce: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या (Aishwaryaa R Dhanush) और दामाद धनुष (Dhanush) ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया है. दरअसल, बीती रात इस जोड़ी ने अपनी 18 साल के शादी को खत्म करने का ऐलान कर दिया है. 

धुनष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी का हुआ अंत 

इस खबर के सामने आते ही फैंस को तगड़ा झकटा लगा है. इस समय धनुष और ऐश्वर्या दोनों सोशल मीडिया पर छाए हैं. हर जगह बस दोनों के बारे में पढ़ने और सुनने को मिल रहा है. अफेयर्स, लव स्टोरी, शादी और बच्चों से लेकर पता नहीं क्या-क्या....ऐसे में अब लोग जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर ये पॉपुलर जोड़ी की नेटवर्थ क्या है?

कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं धनुष? 

बात अगर धनुष की हो रही है तो बता दें कि अभिनेता अब किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. अब न वह केवल रजनीकांत के दामाद के नाम से मशहूर हैं, बल्कि उन्होंने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से खुद को साबित किया है. अकेले धनुष के नेटवर्थ की बात करें तो वह इस समय करोड़ों के मालिक बन चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2020 में एक्टर ने 145 करोड़ की कमाई की थी.

विज्ञापनों से भी खूब कमाई करते हैं अभिनेता

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष एक फिल्म के लिए 7-8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. इसके अलावा वह विज्ञापनों से भी खूब कमाई करते हैं. उनका स्टारडम बिल्कुल अपने ससुर रजनीकांत की तरह ही है. इतना ही नहीं धनुष लग्जरी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं. इसके अलावा उनके पास एक गेस्ट हाउस भी है. वह चेन्नई के पॉश इकाले में एक ऑलीशान बंगले में रहते हैं. इस बंगले की कीमत 20 से 25 करोड़ रुपए है.

एक साल में इतने करोड़ कमाती हैं ऐश्वर्या

वहीं, रजनीकांत की लाडली ऐश्वर्या की बात करें तो वह भी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. ऐश्वर्या एक साल में 35 करोड़ रुपए तक की कमाई करती हैं. अगर अंदाजा लगाया जाए तो आपके इस बात को जानकर होश उड़ जाएंगे कि ये जोड़ी एक साल में करीब 145 करोड़ रुपए के आसपास कमाती है. बता दें कि ऐश्वर्या पेशे से एक सिंगर हैं. 

ये भी पढे़ं- विकिपीडिया पर अपने बारे में ये जानकारी देख भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- 'मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़