दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तानी फैन को गिफ्ट की ये चीज, स्टेज पर सबके सामने कह दी ऐसी बात

दिलजीत दोसांझ के लाइव कॉन्सर्ट से फिर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिंगर का नया अंदाज देख चाहने वाले उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इसमें दिलजीत अपनी एक पाकिस्तानी फीमेल फैन के साथ नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2024, 08:14 PM IST
    • दिलजीत ने दिया फैन को गिफ्ट
    • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तानी फैन को गिफ्ट की ये चीज, स्टेज पर सबके सामने कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपनी आवाज और बेहतरीन अदाकारी का जादू पूरी दुनिया पर चलाया है. ऐसे में दिलजीत की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही हैं. इन दिनों दिलजीत अपने इंटरनेशनल म्यूजिक टूर 'दिल-लुमिनाती' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस दौरान उन्होंने अपने लाइव कॉन्सर्ट्स से पूरी दुनिया में धूम मचाई हुई है. अब यू.के. में आयोजित हुए मैनचेस्टर कॉन्सर्ट से दिलजीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एक पाकिस्तानी फैन के साथ नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तानी फैन को दिया गिफ्ट

दरअसल, दिलजीत ने अपने इस लाइव कॉन्सर्ट में मंच पर अपनी पाकिस्तानी फैन को जूते गिफ्ट में दे दिए. अब सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख दुनियाभर के लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SirfPanjabiyat Media Networks | Rahul Bector (@sirfpanjabiyat)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत स्टेज पर एक महिला के सामने हाथ जोड़कर उन्हें एक बॉक्स गिफ्ट कर रहे हैं, जिसमें जूते रखे हैं. इसके बाद उन्होंने महिला से पूछा कि वह कहां से हैं. इस पर महिला ने कहा कि वह पाकिस्तानी हैं.

दिलजीत ने कही खूबसूरत बात

दिलजीत को जैसे ही पता चला कि महिला पाकिस्तान से हैं, उन्होंने कहा, 'चाहे हिंदुस्तान हो या पाकिस्तान, मेरे लिए दोनों एक बराबर हैं. पंजाबी सभी से प्यार करते हैं. सरहदें तो नेताओं ने बनाई हैं, लेकिन मेरे लिए सभी एक जैसे हैं. मैं अपने देश और पाकिस्तान दोनों के लोगों का स्वागत करता हूं.' इसके बाद उन्होंने अपनी पाकिस्तानी फैन का आभार भी व्यक्त किया.

लोगों ने की जमकर तारीफें

अब दिलजीत का ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दिलजीत का यही अंदाज हमें भा जाता है. वो बहुत डाउन-टू-अर्थ हैं.' एक और यूजर ने लिखा, 'एक कलाकार के लिए उसके फैंस ही सबकुछ होते हैं, फिर चाहे वो कहीं के भी हो.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोग दिलजीत की तारीफें कर रहे हैं.

मां और बहन हुई थी कॉन्सर्ट में शरीक

बता दें कि इससे पहले मैनचेस्ट में हुए दिलजीत के कॉन्सर्ट में उनकी मां और बहन भी शरीक हुई थीं. इस दौरान सिंगर ने उन्हें गले लगाया और अपने सभी फैंस से भी मिलवाया. उन्होंने सभी को बताया कि उनका परिवार उनके कॉन्सर्ट में शरीक होने के लिए आए हैं. यहां भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती होंगे दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित, पीएम मोदी ने बधाई देते हुए लिखी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़