दिशा पाटनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी

दिशा पाटनी की बोल्ड अदाओं ने लोगों का ध्यान हमेशा ही उनकी ओर आकर्षित किया है. एक्ट्रेस भी लगातार फैंस को अपने नए रूप से रूबरू करवाती रहती हैं. अब फिर से दिशा के नए लुक ने बोल्डनेस की हदें तोड़ दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 07:39 PM IST
  • दिशा पाटनी का फिर नया लुक दिखा है
  • दिशा टू-पीस पहन बेहद हॉट दिख रही हैं
दिशा पाटनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स और लव लाइफ के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. खासतौर पर उनका सिजलिंग अवतार चर्चा में रहता है. दिशा की हर अदा को लोग देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होने लगता है.

दिशा के लुक्स ने फिर बढ़ाई धड़कनें

दिशा भी अपने चाहने वालों के चाहने जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में दिशा बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए एक के बाद एक पोज दे रही हैं. फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

दिशा ने शेयर किया बिकिनी लुक

इन फोटोज में दिशा को बिकिनी पहने देखा जा रहा है. पहली फोटो में एक्ट्रेस मिरर सेल्फी ले रही हैं. इस दौरान उनका आधा चेहरा ही दिख रहा है. दिशा नें यहां ब्लैक कलर की ब्रालेट और रेड कलर की ट्रांसपेरेंट लूज पैंट पहनी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दूसरी फोटो में उन्हें रेड कलर की बिकिनी में देखा जा रहा है, जबकि तीसरी तस्वीर में सिर्फ उनके पैर और एक पिंक गुलाब नजर आ रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा

दिशा इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने यहां अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया है. दोनों ही फोटोज अब उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रही हैं. मिनटों में ही दिशा की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

दिशा के वर्क फ्रट की बात करें तो जल्द ही वह 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में भी देखा जाने वाला है. दिशा के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मोनालिसा ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, ठहर गई लोगों की निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़