'खतरों के खिलाड़ी 11' के सेट पर दिव्यंका को सताई पति की याद, पहली बार आया ऐसा पल

एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों अपने नए रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में हैं. शो में पहली बार उन्हें स्टंट्स करते हुए देखा जाएगा. इस शो का हिस्सा बनने के लिए दियंका को पहली बार पति विवेक से दूर जाना पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 06:09 PM IST
  • दियंका त्रिपाठी जल्द ही खतरों का सामना करती दिखाई देंगी
  • इन दिनों दिव्यंगा केपटाउन में शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं
'खतरों के खिलाड़ी 11' के सेट पर दिव्यंका को सताई पति की याद, पहली बार आया ऐसा पल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों अपने नए रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस स्टंट आधारित शो की शूटिंग के लिए वह इस समय केपटाउन में हैं. उनका कहना है कि पति और अभिनेता विवेक दहिया (Vivek Dahiya) को घर पर छोड़कर आना उनके लिए बहुत कठिन था.

शादी के बाद पहली बार आया ये पल

दिव्यंका का कहना है कि जुलाई 2016 में उनकी शादी के बाद यह पहली बार है कि वे इतने लंबे समय तक अलग रहेंगे. उन्होंने बताया, "हमारी शादी के बाद यह पहली बार है कि मैं इतने दिनों के लिए विवेक को अकेला छोड़ रही हूं. हम कई बार भावुक हो चुके हैं. पिछले हफ्ते से हम खुद को इस दिन के लिए तैयार कर रहे हैं जब मैं केपटाउन के लिए निकलूंगी. उसे छोड़ना और जाना मुझे बहुत दुखी कर रहा है."

अभिनेत्री ने भी कहा कि सभी प्रतियोगियों के लिए परिवार के सदस्यों को देश में महामारी के बीच छोड़ने के लिए अनिच्छुक है. दिव्यंका कहती हैं, "महामारी के दौरान, परिवार के सदस्यों के लिए हमें जाने देना कठिन है. इसलिए मुझे लगता है कि वे इस चरण में हमें जाने देने के लिए सबसे बड़े 'खतरों के खिलाड़ी' हैं. हालांकि, उसका एक हिस्सा फिर से कुछ साहसिक कार्य में संलग्न होने का मौका मिलने पर बहुत खुश है."

शो के लिए उत्साहित हैं दियंका

"मैं उत्साहित हूं कि कुछ ऐसा करने जा रही हूं जो लंबे समय से लंबित था. मुंबई आने से पहले, मुझे साहसिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए बहुत सारे मौके मिलते थे. जब से मैं मुंबई आई हूं मैं पिछले 15 सालों से सिर्फ काम कर रही हूं. मैंने कुछ समय के लिए भी अपने व्यक्तित्व के इस पहलू को नहीं छुआ है. यह लंबे समय से प्रतीक्षित अवसर था."

वह कहती हैं "मैं बचपन में बहुत सारे शिविरों में भाग लेती थी. मैं उस समय 10-दिवसीय या 50-दिवसीय शिविरों के दौरान घर से बाहर रहती थी इसलिए मुझे अकेले रहने की आदत थी, लेकिन मुंबई आने के बाद, यह पहली बार है जब मैं अकेली बाहर जा रही हूं." कोविड की घातक दूसरी लहर पर, दिव्यंका कहती हैं "यह उद्योग के लिए एक कठिन समय है, लेकिन यह हमारे उद्योग तक सीमित नहीं है. किसी भी पेशे में, वे कठिन समय से गुजर रहे हैं. वास्तव में, हम, अभिनेताओं का इसके लिए उपयोग किया जाता है."

वह आगे कहती हैं कि "हम इस पैटर्न के अभ्यस्त हैं. जब हम काम कर रहे होते हैं, तो हम इसे सख्ती से करते हैं और विस्तारित घंटों के लिए काम करते हैं और शेड्यूल अनिश्चित होते हैं. लेकिन जब हमारे पास काम नहीं होता है, जैसे शो के बीच, हम खुद पर काम करते हैं और अभी हम यहीं कर रहे हैं हम अपना और अपने परिवार का ख्याल रख रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, "हम सुरक्षित रहने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वर्तमान में काम से ज्यादा, जीवन जरूरी है. हम मानसिक रूप से स्वस्थ रहने की कोशिश कर रहे हैं और घर पर गतिविधियां करते रहते हैं या खुद को विचलित करने और खुद को खुश रखने के लिए खेल खेलते हैं. इस समय के दौरान, मानसिक स्वास्थ्य जरूरी है और हर समय अपने प्रियजनों के संपर्क में रहना भी जरूरी है."

ये भी पढ़ें- अनुष्का-विराट ने कोरोना से जंग में पार किया लक्ष्य, 7 दिनों में जुटाए 11 करोड़ रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़