नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' फेम डोनल बिष्ट (Donal Bisht) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस विवादित रियलिटी शो से बाहर आने के बाद से ही वह लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. शो से बाहर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा देखने को मिला है. बेशक डोनल इस शो से कुछ खास मुकाम हासिल ना कर पाई हों, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपनी बेकाबी से दर्शकों को इम्प्रेस किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं डोनल 


डोनल अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में आ गया है. इस बार वह लिफ्ट में बोल्ड होती दिख रही हैं.


डोनल ने फिर दिखाईं अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में डोनल को येलो एंड ब्लैक कलर का आउटफिट पहने देखा जा सकता है.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए डोनल ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह बेबाकी के साथ लिफ्ट में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 


बेहद बोल्ड लग रही हैं डोनल


इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. डोनल की इन कातिलाना अदाओं से नजरें हटाना अब लोगों के लिए काफी मुश्किल हो गया है.फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर डोनल के लाखों फैंस हैं, जो उनकी इन तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 


ये भी पढे़ं- रिलीज से पहले चिरंजीवी की 'गॉडफादर' ने कमाए 57 करोड़ रुपये, इस OTT पर की जाएगी स्ट्रीम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.