Drishyam 2 Box Office: 'दृश्यम 2' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, दर्शकों की बनी पहली पसंद

Drishyam 2 Report: सस्पेंस थ्रिलर में हर इंडियन के दिल को भाने वाली 'दृश्यम 2' लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है. ऐसे में फिल्म ने पूरी दुनिया में लगभग 100 करोड़ की कमाई कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 10:58 AM IST
  • 'दृश्यम 2' बनी लोगों की पहली पसंद
  • वीकेंड के बाद भी कमाई जारी
Drishyam 2 Box Office: 'दृश्यम 2' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, दर्शकों की बनी पहली पसंद

Drishyam 2 Total Collection: अजय देवगन और तब्बू की धमाकेदार दृश्यम 2 लगातार रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. दर्शकों ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है. ऐसे में फिल्म की तुलना इस साल की हिट फिल्मों से की जा रही है. वीकेंड तक ही फिल्म ने 63 करोड़ कमा लिए थे वहीं वर्किंग डेज में भी फिल्म का दबदबा कायम है.

तीन दिनों मे कमाया मुनाफा

फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ऐसे में मंडे टेस्ट में भी फिल्म पास हो गई है. सोमवार को फिल्म ने कुल 11.5 करोड़ रुपए की कमाई की. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने चार दिनों में 75.64 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. बस दो तीन दिनों के भीतर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

हर दिन के आंकड़े

'दृश्यम 2' ने जहां पहले दिन 15.38 करोड़ रुपए की कमाई की थी वहीं दूसरे दिन 21.59 करोड़ कलेक्शन में जोड़े और तीसरे दिन यानी संडे को फन डे बनाते हुए फिल्म ने 27.17 करोड़ की कमाई की. वहीं सोमवार को भी लगभग 11 करोड़ अपनी कलेक्शन में जोड़ दिए हैं. 2022 की फिल्मों में दृश्यम की परफॉर्मेंस अप टू द मार्क रही.

वर्ल्डवाइडली 100 करोड़ की कमाई की

इंडियन बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने 75.69 ग्रॉस की कमाई की है. वहीं मात्र चार दिनों में वर्ल्डवाइड फिल्म ने 95.69 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. बता दें कि 2022 में ऐसी बहुत कम फिल्में हैं जिन्होंने 2022 में वर्ल्डवाइड अंधाधुंध कमाई की है.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कप्तान बनने के लिए प्रियंका-अंकित करेंगे ये काम, साजिद खान घर में मचाएंगे तांडव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़