Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को डॉक्टर से मिलने के लिए रोकेंगी आरोही, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 1 Aug:  ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक तरह जहां अक्षरा अभिमन्यु के लिए डॉक्टर कुणाल खेड़ा की तलाश में है वहीं आरोही नहीं चाहती है कि अक्षरा डॉक्टर कुणाल से मिले.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 05:49 PM IST
  • आरोही ने अक्षरा को डॉक्टर से मिलने से रोका
  • अभिमन्यु दिया अक्षु को खूबसूरत सरप्राइज
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को डॉक्टर से मिलने के लिए रोकेंगी आरोही, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 1 Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अक्षरा को कुणाल खेड़ा से मिलने के लिए दरगाह जाती है लेकिन आरोही की वजह से डॉक्टर से नहीं मिल पाती हैं. वहीं अभिमन्यु अक्षरा के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान कर रहा होता है. आइए जानते हैं आज के एपिसोड में क्या होगा? क्या अक्षरा डॉक्टर कुणाल से मिल पाएंगी. 

अभिमन्यु से अक्षरा ने बोला झूठ 

अभिमन्यु अक्षरा को फोन करता है पूछता है कि तुम दरगाह में हो लेकिन अक्षरा झूठ बोल देती हैं. जिसके बाद अभिमन्यु कहता है कि मैं तुम्हें पिक करने आऊं जिसके जवाब में अक्षरा बोलती है नहीं मैं आ जाउंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhira fan (@shakhi_yrkkh)

वहीं अक्षरा दरगाह में डॉक्टर कुणाल खेड़ा की तलाश करती हैं. आरोही छिपकर अक्षरा को देख रही होती है. वहीं डॉक्टर कुणाल को देखकर आरोही अक्षरा के सामने चली जाती है. जिसके बाद अक्षरा आरोही से कहती है कि तु मेरा पीछा कर रही है. लेकिन आरोही बहाना बना देती हैं. वहीं आरोही नहीं चाहती है कि अक्षरा उस डॉक्टर से मिले. 

अभिमन्यु ने अक्षरा के लिए गया गाना 

अभिमन्यु ने अक्षरा के जन्मदिन को खास बनाने के लिए काफी तैयारी की है. अभिमन्यु और अक्षरा मिलकर डांस करते हैं.  वहीं अभि ने अक्षरा के लिए गाना गाता है. गाना सुन अक्षरा काफी इमोशनल हो जाती है. वहीं अक्षरा को काफी बुरा भी लगता है कि वह अभिमन्यु की मदद नहीं कर पा रही है. अक्षरा रोने लगती हैं. वहीं अभिमन्यु अक्षरा को शांत कराता है. 

आरोही बनेगी राह का काटा 

आरोही नहीं चाहती ही कि अक्षरा डॉक्टर कुणाल खेड़ा से मिले. आरोही कसम खाती है कि वह किसी भी हाल में अक्षरा को डॉक्टर कुणाल खेड़ा से मिलने नहीं देगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा को अक्षरा एक फोन आता है जिसके बाद वह रोने लगती है. अभिमन्यु पूछता है किसका फोन था जिसके बाद अक्षरा खुश होकर बोलती है कि डॉक्टर कुणाल खेड़ा का फोन था. 

इसे भी पढ़ेंः  Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने खत्म की फिल्म की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़