ब्लैक साड़ी में कहर बरपाती दिखीं ईशा गुप्ता, डीपनेक ब्लाउज ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने 'धनतेरस' के इस खास मौके पर दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक साड़ी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 04:46 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ईशा गुप्ता
  • ईशा गुप्ता बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं
ब्लैक साड़ी में कहर बरपाती दिखीं ईशा गुप्ता, डीपनेक ब्लाउज ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा ने अपने अब तक करियर में ये साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा वह बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

ईशा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है. 

ईशा ने फैंस को दी शुभकामनाएं

ईशा ने धनतेरस के इस खास मौके पर दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में उन्हें ब्लैक साड़ी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस साड़ी के साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. 

एक्ट्रेस ने दिए सिजलिंग पोज

डीप नेक ब्लैक कलर की साड़ी पहने ईशा गुप्ता ट्रेडिशनल लुक में भी ग्लैमर का तड़का लगाती दिख रही हैं. ईशा गुप्ता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स को 'धनतेरस' की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. यहां वह कैमरे के सामने सोफे पर बैठ एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म में नजर आएंगी ईशा 

ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है.

ये भी पढे़ं- रश्मि देसाई ने बोल्ड अंदाज में फैंस को दी धनतेरस की शुभकामनाएं, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़