IIFA 2023: ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिल्वर गाउन में दिखीं स्टनिंग

IIFA 2023: ईशा गुप्ता का नया लुक इंटरनेट का खूब पारा हाई कर रहा है. आईफा के ग्रीन कार्पेट पर एक्ट्रेस इतने हॉट लुक में पहुंचीं कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गईं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 27, 2023, 05:13 PM IST
  • ईशा गुप्ता का नया लुक वायरल
  • ग्रे गाउन में कहर बरपा रहीं ईशा
IIFA 2023: ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिल्वर गाउन में दिखीं स्टनिंग

नई दिल्ली: कांस 2023 (Cannes 2023) में अपनी अदाओं का जादू पूरी दुनिया पर चलाने के बाद अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2023) में कहर बरपा रही हैं. बीती शाम दुबई में आयोजित किए गए इस अवॉर्ड शो से अब ईशा ने अपना सिजलिंग लुक भी शेयर कर दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस डार्क ग्रे कलर का सीक्वेंस वाला स्लीवलेस गाउन पहनकर पहुंची थीं. इस लुक ईशा कहर बरपा रही थीं.

Esha Gupta की अदाओं ने किया मदहोश

ईशा ने अपने इस लुक न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट रखा था. एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड लिप्स और स्मोकी आई लुक कैरी किया. इसके साथ उन्होंने हाफ बालों का बन बनाया हुआ था. वहीं, एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड के ईयररिंग्स कैरी किए थे. इस लुक में ईशा स्टनिंग दिख रही थीं.

बेहद हसीन दिख रही हैं ईशा

ईशा जैसे ही आईफा के ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं, हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गई हैं. अब एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस सिजलिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फैंस के लिए तो उनकी अदाओं से नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया है. वहीं, यूजर्स ने उन्हें खूबसूरत और हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्टस में बिजी हैं ईशा

दूसरी ओर ईशा की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही ईशा 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'फाइल नंबर 323' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. इनके अलावा ईशा के पास अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'आश्रम 4' भी कतार में है.

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: कांस की पार्टी में गॉर्जियस लुक में दिखीं अनुष्का शर्मा, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़