घंटों रोती रहीं Farah Khan, प्रेग्नेंसी के दौरान Shahrukh Khan ने रखा था डायरेक्टर का खास ख्याल

Farah Khan: बॉलीवुड सेलेब्स प्रोफेशनली साथ काम करने के साथ ऑफ स्क्रीन भी खासा बॉन्ड शेयर करते हैं. बी-टाउन के कई हस्तियों में काफी गहरी दोस्ती देखने को मिलती है जिसमें फराह खान और शाहरुख खान भी शामिल हैं.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 26, 2024, 07:39 PM IST
    • फराह खान ने प्रेग्नेंसी कंसीव करने में हुई थी परेशानी
    • शाहरुख को सुनाई थी सबसे पहले प्रेग्नेंसी की खबर!
घंटों रोती रहीं Farah Khan, प्रेग्नेंसी के दौरान Shahrukh Khan ने रखा था डायरेक्टर का खास ख्याल

नई दिल्ली: Farah Khan: बॉलीवुड सेलेब्स प्रोफेशनली साथ काम करने के साथ ऑफ स्क्रीन भी खासा बॉन्ड शेयर करते हैं. बी-टाउन के कई हस्तियों में काफी गहरी दोस्ती देखने को मिलती है जिसमें फराह खान और शाहरुख खान भी शामिल हैं. हाल ही में फराह खान का पुराण वीडियो सामने आया है जिसमें वो शाहरुख खान को लेकर बातें करती हुई दिख रही हैं. उनके इस वीडियो को नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी के यूट्यूब पेज पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में फराह खान को कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा कर रही हैं. 

आईवीएफ के जरिए मां बनी थीं फराह खान 

जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर 40 की उम्र में आईवीएफ के जरिए मां बनी थीं. मां बनने के प्रोसेसेस में फराह को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा, 'पहले पांच-छह महीनों तक, केवल कमजोरी ही थी, क्योंकि वे एग्स रिट्रिव कर रहे थे और उन्हें रोप रहे थे, और मुझे नहीं पता कि मैं कितनी बार जनरल एनेस्थिसिया से गुजरी, जब मैं पहली बार डॉक्टर के पास गई तो मुझे पूरा यकीन था कि मैं प्रेग्नेंट थी, लेकिन मुझे सचमुच उनके ऑफिस में ही पीरियड्स हो गए. फराह ने कहा, इसलिए मैं शूटिंग तक पूरे रास्ते रोती रही थी.'

शाहरुख के सामने एक घंटे तक रोई थीं फराह खान

उन्होंने आगे कहा, 'एक दिन, बीच में मुझे डॉक्टर का फोन आया और उन्होंने कहा कि इस बार ऐसा नहीं हुआ है. हम एक कॉमिक सीन की शूटिंग कर रहे थे और शाहरुख को पता था कि कुछ गड़बड़ है, क्योंकि मैं रोने वाली थी. इसलिए, उन्होंने क्रू को ब्रेक दिया और मुझे अपनी वैन में ले गए, जहां मैं एक घंटे तक रोती रही.' 

मां के बाद शाहरुख को सुनाई थी कंसीविंग की खबर 

फराह ने आगे कहा कि जब वह फाइनली कंसीव कर पाई थीं, तो शाहरुख वह दूसरे व्यक्ति थे जिन्हें उन्होंने यह खबर सुनाई थी, पहली उनकी मां थीं. उन्होंने कहा, 'मैंने कहा, 'मुझे तुम्हें कुछ बताना है. उसने मेरी तरफ देखा और कहा, 'क्या तुम प्रेग्नेंट हो?' हमें अभी भी दर्दे-ए-डिस्को खत्म करना था, और हर बार जब वह अपनी शर्ट उतारता तो मैं उल्टी कर देती. वह मेरे बगल में एक बाल्टी रखता था. वह बहुत प्यारे थे, उन्होंने निर्देशक की कुर्सी के बजाय इस लेजी बॉय काउच का ऑर्डर दिया, ताकि मैं माइक के साथ लेट सकूं और लोगों पर चिल्ला सकूं.' बता दें फराह खान ने 2004 में निर्देशक शिरीष कुंदर से शादी की थी और 2008 में इस जोड़े ने अपने बच्चों का वेलकम किया था.

ये भी पढ़ें- Video: Badshah ने उड़ाया Honey Singh के कमबैक का मजाक, अब कॉन्सर्ट से आया मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़